कमलनाथ का सरकार पर तंज
कमलनाथ का सरकार पर तंज Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

पेट्रोल-डीजल की कीमत में वृद्धि को लेकर नाथ का सरकार पर तंज, कही यह बात

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना ने जहां जनजीवन समेत अर्थव्यवस्था को अस्त- व्यस्त कर दिया है, वहीं पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार वृद्धि हो रही है, पेट्रोल-डीजल की कीमत में लगातार वृद्धि को लेकर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा- अबकी बार- महंगाई से जनता की जान लेगी सरकार।

महंगाई का मुद्दा उठाया कमलनाथ ने -

बता दें कि पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर सरकार और विपक्ष के बीच सियासत की जंग छिड़ गई है, आज मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ ने बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है।

कमलनाथ ने किया ट्वीट-

वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए कहा कि "पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव संपन्न होते ही जनता पर पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों की मार जारी है। दो मई से अब तक 14 बार पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़े हैं। इन दिनों में पेट्रोल 3.21 रुपए और डीजल 3.91 रुपए प्रति लीटर महंगा हुआ है"

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा-

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि पेट्रोल 100 पार और डीज़ल 100 छूने को बेताब...एक तरफ कोरोना का संकट, वहीं दूसरी तरफ दाल, खाने का तेल और खाद्य पदार्थों की कीमतें भी चरम पर, अब की बार महंगाई से राहत दिलाने का नारा देकर सत्ता में आने वालों ने महंगायी को आसमान पर पहुंचाया है, उन्होंने व्यंग्य कसते हुए लिखा है कि सरकार महंगायी से जनता की जान लेगी।

पेट्रोल-डीजल की कीमत में फिर इजाफा

बता दें कि कोरोना संकट काल में पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार आसमान छू रही हैं, गुरुवार को भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा हुआ है, पांच राज्यों में चुनाव के बाद पेट्रोल डीजल की बढ़ोतरी का क्रम जारी है, वही भोपाल में पेट्रोल 101.58 रुपए और डीजल 92.82 रुपए प्रति लीटर और इंदौर में पेट्रोल 101.59 रुपए प्रति लीटर तक पहुंच गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT