भोपाल रेप पीड़िता के परिजन से मिले कमलनाथ
भोपाल रेप पीड़िता के परिजन से मिले कमलनाथ Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल रेप पीड़िता के परिजन से मिले कमलनाथ, हर संभव मदद का दिलाया भरोसा

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्यारे मियां यौन शोषण केस की शिकार पीड़िता का हाथरस की तरह रेप पीड़िता का अंतिम संस्कार होने पर मचा बवाल था, बता दें कि बुधवार देर रात रेप पीड़िता की हमीदिया अस्पताल में मौत हो गई थी। गुरुवार को कड़ी सुरक्षा के बीच उसका पोस्टमॉर्टम किया गया। पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस शव को लेकर सीधे श्मशान घाट पहुंची, जहां परिजनों के सामने उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

आज कमलनाथ रेप पीड़िता के परिजनों से मिले :

मिली जानकारी के मुताबिक हाथरस की तर्ज़ पर पुलिस द्वारा भोपाल रेप पीड़िता का शव अस्पताल से सीधे श्मशान ले जाकर अंतिम संस्कार करने के बाद रेप पीड़िता के परिजनों से मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज मिलने पहुंचे, कमलनाथ ने परिजनों से बात कर घटना पर दुख व्यक्त करते हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है।

बता दें कि भोपाल में दोहराई गई हाथरस की घटना, इस मामले में नाबालिग बेटी की मां ने कहा कि वह घर पर बेटी का शव का इंतजार कर रही थी, लेकिन पुलिस ने परिजनों को भदभदा विश्राम घाट पर बुला कर पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया है, बताते चलें कि पिछले साल उत्तर प्रदेश में हुए हाथरस दुष्कर्म कांड की पीड़िता के साथ पुलिस व प्रशासन ने जैसी बेरहमी की थी, ठीक उसी तरह भोपाल में प्यारे मियां शोषण केस की शिकार नाबालिग बेटी और उसके परिवार के साथ की गई।

ये था पूरा मामला

बता दें कि ये मामला नाबालिग लड़कियों से बलात्कार के आरोपी प्यारे मियां से जुड़ा हुआ है, जो नाबालिग लड़कियों के साथ शोषण करता था, प्रदेश के भोपाल में यौन शोषण की शिकार लड़की ने बालिका गृह में ही नींद की ज़्यादा गोली खा ली थीं, जिसके बाद लड़की को हमीदिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, प्यारे मियां मामले में रेप पीड़िता की हमीदिया अस्पताल में मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT