सिवनी में पीड़ित आदिवासी परिवारों से कमलनाथ ने की मुलाकात
सिवनी में पीड़ित आदिवासी परिवारों से कमलनाथ ने की मुलाकात Social Media
मध्य प्रदेश

सिवनी में मॉब लिंचिंग का शिकार हुए पीड़ित आदिवासी परिवारों से कमलनाथ ने की मुलाकात

Priyanka Yadav

सिवनी, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने सिवनी में मॉब लिंचिंग का शिकार हुए पीड़ित आदिवासी परिवारों से मुलाकात है। इस दौरान कांग्रेस नेता कमलनाथ ने पीड़ित आदिवासी परिवारों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया।

कमलनाथ ने परिवारों से मुलाकात कर उन्हें न्याय दिलवाने हेतु आश्वस्त किया :

बता दें, आज कमलनाथ सिवनी जिले के कुरई पहुंचे और पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर उनसे घटना के संबंध में जानकारी हासिल की। कमलनाथ ने पीड़ित आदिवासी परिवारों से मुलाकात कर उन्हें न्याय दिलवाने हेतु आश्वस्त किया।

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा-

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- आज मध्यप्रदेश के सिवनी ज़िले में कुरई ब्लॉक में विगत दिनो हिंसा का शिकार हुए पीड़ित आदिवासी परिवारों से मुलाक़ात कर उनसे घटना की जानकारी ली , उन्हें ढाढ़स बंधाया और शोक संवेदनाएँ व्यक्त की। उन्हें विश्वास दिलाया कि दुःख की इस घड़ी में पूरी कांग्रेस उनके साथ खड़ी है। उन्हें न्याय दिलवाने के लिये हमारा संघर्ष जारी रहेगा।

इससे पहले कमलनाथ ने सिवनी में हुई आदिवासियों की हत्या के मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) गठन के सरकार के फैसले पर सवालिया निशान लगा दिए थे, कमलनाथ ने कहा था- सिवनी जिले में दो आदिवासियों की हत्या के मामले में सरकार की नींद 12 दिन बाद खुली है। वह भी कांग्रेस व आदिवासी वर्ग के दबाव में यह निर्णय लिया गया है।

ये था मामला :

कुरई में पिछले दिनों जनजातीय समुदाय से जुड़े दो लोगों की पीट-पीट कर हत्या का मामला सामने आया था। यहां गोमांस तस्करी के शक में कुरई के गांव सागर और सिमरिया गांव के धानशाह व संपत बट्टी की कुछ युवकों ने लाठियों से पीटकर हत्या कर दी थी। मृतकों के परिजन का आरोप है कि हत्या करने वाले बजरंग दल से जुड़े हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT