"वचनपत्र" का विमोचन कार्यक्रम
"वचनपत्र" का विमोचन कार्यक्रम Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

"वचनपत्र" का विमोचन कार्यक्रम, कांग्रेस ने जनता के लिए कीं कई बड़ी घोषणाएं

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच आज कांग्रेस ने वचन पत्र का विमोचन किया, बता दें कि पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचोरी ने विमोचन किया गया है। प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष फिल्म जीतू पटवारी पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा और पीसी शर्मा भी मौजूद, वचन पत्र में कोरोना वायरस परिवारों को आर्थिक सहायता और मुआवजे का वादा किया है।

कमलनाथ ने दिया बयान :

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी द्वारा उपचुनाव के लिये कांग्रेस के “वचनपत्र” का विमोचन कार्यक्रम में कमलनाथ ने कहा कि पिछले वचन पत्र में 974 मुद्दे शामिल थे। 15 महीने की सरकार में इनमें से 574 वचन किए पूरे जनता है इसकी गवाह, वही जनता का ध्यान मोड़ने के लिए कभी पाकिस्तान तो कभी मुद्दा बन जाता है।

कांग्रेस ने प्रदेश की जनता के लिए 52 बड़ी घोषणाएं की हैं :

इस वचन पत्र में कांग्रेस ने प्रदेश की जनता के लिए 52 बड़ी घोषणाएं की हैं। इनमें कोरोना प्रभावित लोगों को राहत देने के विशेष ऐलान, किसानों को राहत देने की घोषणाएं शामिल हैं। आगे कमलनाथ ने कहा कि कोविड में शुरू में तो शिवराज मजाक उड़ाते थे, पिछले 7 महीने में नारियल फोड़ने, बेमतलब की बात करने में गंवा दिये, इस उपचुनाव में जनता शिवराज जी से मुंह नहीं मोड़ेगी बल्कि तमाचा मारेगी। हम मप्र के अगले 3 साल का रोड मैप बना रहे हैं।

कमलनाथ ने शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा-

झूठी घोषणा और नारियल फोड़ने के अलावा शिवराज सरकार ने कुछ नहीं किया है, ध्यान मिलाने की राजनीति में माहिर है भाजपाई! कमलनाथ ने कहा भाजपा का का चुनाव प्रचार तो बीते 7 महीने से चल रहा था हमने अभी 4 दिन से शुरू किया और ये चार दिन के ही बौखला गये हैं। जनता आने वाले दिनों में हमारे इस वचन पत्र में विचार करके अपना फैसला लें, अकेले प्रचार में दिखाई देने पर कहा, ऐसी बात नहीं है मैं कोई सुपर स्टार नहीं हूँ बल्कि मैं कोई स्टार ही नहीं हूँ, स्टार तो शिवराज सिंह चौहान हैं जिन्हें मुम्बई जाना चाहिए वो तो एक्टिंग में शाहरुख खान को भी डुबो देगें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT