छिंदवाड़ा में बोले कमलनाथ-
छिंदवाड़ा में बोले कमलनाथ- Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

छिंदवाड़ा में बोले कमलनाथ- चुनाव देख शिवराज की वही झूठी घोषणाएं जारी है

Priyanka Yadav

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ छिन्दवाड़ा आये है, यहां कमलनाथ ने जनता से मुलाकात कर उनकी समस्याएं जानी और निराकरण के लिये सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश प्रदान किये। वहीं आज छिन्दवाड़ा में बैचलर आफ जर्नलिज़्म में निःशुल्क शिक्षा हेतु चयनित विद्यार्थियों से मुलाकात की है एवं कस्टमर केयर एक्सिक्यूटिव के प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ किया व सफल विद्यार्थियों का सम्मान किया।

शहर में आयोजित एक कार्यक्रम

इसके बाद पूर्व कमलनाथ ने शहर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों के साथ बातचीत की, इस दौरान कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर जमकर निशाना साधा है। कमलनाथ ने कहा कि, मुख्यमंत्री जैसे जिम्मेदार पद पर बैठकर भी शिवराज सिंह चौहान लगातार झूठ बोल रहे हैं, उनके झूठ के आगे अब झूठ भी शर्माता है।

सीएम द्वारा लगाए आरोपों पर किया पलटवार

छिंदवाड़ा दौरेे पर आए पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा लगाए आरोपों पर जमकर पलटवार किया। पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि, हमने तो शिवराज सरकार की किसी योजना को बंद नहीं किया, लेकिन शिवराज सरकार ने ज़रूर हमारी कई योजनाएं बंद कर दी है। कमल नाथ ने कहा कि, चुनाव देख शिवराज की वही झूठी घोषणाएं फिर से जारी हो गई हैं। आज भी झूठी घोषणाए करने वाले शिवराज यह तो बता दें कि प्रदेश में रोज़ नित नए घोटाले हो रहे है।

लगातार शिवराज सरकार को घेर रहे हैं कमलनाथ

बता दें, कमलनाथ लगातार शिवराज सरकार को घेर रहे है। कल ही बालाघाट में कमलनाथ ने कहा था कि भाजपा के नेता सिर्फ कलाकारी की राजनीति करते हैं और झूठी घोषणाएं करते हैं। वहीं आगे उन्होंने कहा था कि मध्यप्रदेश का नौजवान रोजगार चाहता है। वह ठेका और कमीशन नहीं चाहता है। हम सब मिलकर एक ऐसा मध्यप्रदेश बनाने का संकल्प लें जहां पर खुशहाली हो और नौजवानों के पास रोजगार हो।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT