सीएम कमल नाथ ने बताई ये बात
सीएम कमल नाथ ने बताई ये बात Social Media
मध्य प्रदेश

मैहर में कमलनाथ ने कहा- मृत व्यक्ति ने बताया नकली इंजेक्शन से हुई उसकी मौत

Author : Priyanka Yadav

मैहर, सतना। वैश्विक महामारी कोरोना संकट के दौर में राजनैतिक जगत से कई मुद्दे पर नेताओं द्वारा बयान सामने आ रहे हैं इस बीच ही शुक्रवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम कमलनाथ मैहर पहुंचे थे जहां पत्रकारवार्ता के दौरान मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कही अजब-गजब बात।

कमलनाथ ने मृत व्यक्ति से की बात :

मिली जानकारी के मुताबिक मैहर में कमलनाथ ने कहा कि मृत व्यक्ति से की बात, यह सुनने में थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन कमलनाथ ने खुद इस बात की पुष्टि की है, मैहर के सर्किट हाउस में शुक्रवार को पत्रकारवार्ता में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मृत व्यक्ति ने स्वयं बताया कि उनकी मृत्यु नकली रेमडेसिवीर इंजेक्शन से हुई है।

इस बीच ही कई मुद्दों को लेकर कमलनाथ ने बयान दिए है, पत्रकारवार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि महान नहीं अब भारत बदनाम है। उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 30 मई को सरकार के सात साल पूरे हो रहे हैं। उन्हें जवाब देना चाहिए, बताना चाहिए कि क्या देश नारों पर ही चलेगा? उन्होंने रोजगार और महंगाई को लेकर भी जवाब मांगा।

कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा- उन लोगों का पर्दाफ़ाश किया है जिनकी गलत नीतियों से पूरी दुनिया में भारत बदनाम हो रहा है। जिन लोगों ने भारत को इस दशा में पहुंचाया है उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए। मोदी सरकार की ग़लत नीतियों, नकारेपन और लापरवाही से आज भारत बदनाम हो रहा है।

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में अब एक नया कोविड माफिया खड़ा हो गया है। मैंने माफिया के खिलाफ शुद्ध का युद्ध अभियान चलाया था। एमपी की 70 फीसदी अर्थ व्यवस्था कृषि आधारित है लेकिन स्थिति ये है कि मिडिल क्लास नीचे घसीटा जा रहा है, लोवर क्लास गरीब और गरीब क्लास भिखारी बन रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT