सिंधिया-कमलनाथ में तकरार
सिंधिया-कमलनाथ में तकरार Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस में फिर छिड़ी गुरिल्ला वॉर, सिंधिया-कमलनाथ में तकरार

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। कांग्रेस में चल रहा है भितरघात, जनता की सुध लेने के चक्कर में नेता आपसे में भिड़े हुए हैं। आपको बता दें कि हाल ही में वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ सरकार को कड़े शब्दों में चेताया था। सिंधिया की चेतावनी पर बोले कमलनाथ ...

क्या था मामला

दरअसल, वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोशल राजनीति कर सभी को चौंका दिया था, आपको बता दें कि राजनीति में जो जितना सोशल होता है वह अधिक सफल होता है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर मप्र की कांग्रेस सरकार घोषणापत्र को पूरी तरह लागू नहीं करती है तो वह सड़क पर उतरेंगे।

वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था :

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक सभा के दौरान कहा, 'घोषणापत्र का एक-एक अंश पूरा होगा और अगर ऐसा नहीं हुआ तो आपके साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया भी सड़क पर उतरेंगे।

सिंधिया की चेतावनी पर कमलनाथ बोले

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सरकार के खिलाफ अतिथि शिक्षकों के लिए सड़क पर उतरने की धमकी दी है, वहीं, इसे लेकर सीएम कमलनाथ ने नाराजगी जाहिर करते हुए सिंधिया को ऐसा करने की सलाह दे दी है शनिवार को पत्रकारों ने जब मुख्यमंत्री कमलनाथ से इस पर प्रतिक्रिया लेनी चाही तो कमलनाथ ने गुस्से में दो टूक जवाब देते हुए कहा कि- तो वो उतर जाएं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT