इंदौर अग्निकांड घटना की जांच पर बोले कमलनाथ
इंदौर अग्निकांड घटना की जांच पर बोले कमलनाथ Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर अग्निकांड घटना की जांच पर बोले कमलनाथ- दोषियों पर हो कड़ी कार्रवाई

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। इंदौर अग्निकांड घटना को लेकर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ (Kamal Nath) का बयान सामने आया है। कमलनाथ ने इंदौर में आग लगने से सात लोगों की मृत्यु पर दुःख जताते हुए कही ये बात।

कमलनाथ का बयान :

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- मध्यप्रदेश के इंदौर में स्वर्ण बाग कॉलोनी में एक इमारत में हुए अग्निकांड में 7 लोगों की मृत्यु और 5 लोगों के घायल होने की ह्रदयविदारक घटना घटी है, पीड़ित परिवारो के प्रति शोक संवेदनाएं। इस घटना की जांच में जो भी दोषी पाये जाये, उन पर कड़ी कार्रवाई हो।

पीड़ित परिवारों की हरसंभव मदद हो , घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था हो।
कांग्रेस नेता कमलनाथ

इंदौर में दुःखद हादसा-

इससे पहले मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा था- इंदौर के विजय नगर स्थित स्वर्ण बाग कॉलोनी की एक मल्टी में आग लगने से 7 लोगों की मौत की दुःखद खबर है। कांग्रेस परिवार इस हृदय विदारक हादसे पर गहरी संवेदना व्यक्त करता है।

जानिए पूरी खबर :

इंदौर में बीती रात करीब 3:30 बजे भीषण अग्निकांड हो गया, यहां दो मंजिला बिल्डिंग में आग लगने से सात लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही आला अधिकारी और फायर ब्रिगेड के वाहन मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी थी।एसपी उपाध्याय ने बताया- इस घटना में मकान के ऊपरी मंजिल में सो रहे सात लोगों की आग लगने के चलते दम घुटने से मृत्यु हो गयी है। वहीं, कुछ अन्य लोग झुलस गए हैं, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है। घटना के बाद दमकल वाहनों की मदद से मकान में लगी आग पर काबू पा लिया गया है। पुलिस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT