महू कांड पर कमलनाथ बोले
महू कांड पर कमलनाथ बोले Social Media
मध्य प्रदेश

महू कांड पर कमलनाथ बोले- आदिवासियों पर शिवराज ने की FIR, ये भारतीय जनता पार्टी का इंसाफ हैं?

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। इंदौर जिले के महू में एक युवती की मृत्यु के बाद लोगों की भीड़ ने थाने पर हमला कर दिया था। पुलिस ने भी आत्म रक्षा के लिए जवाबी कार्रवाई की, जिसमें भेरुलाल नाम के युवक की मृत्यु हो गयी थी। संघर्ष में एक दर्जन से अधिक पुलिस जवान भी घायल हुए हैं। जिसके बाद से ये मामला इतना गरमा दिया कि सड़क से लेकर सदन तक इसे लेकर हल्ला मचा हुआ है। इस मामले को लेकर कांग्रेस भाजपा पर कई आरोप लगा रही है और शिवराज सरकार और प्रशासन की कार्रवाई पर सवाल उठा रही है।

कमलनाथ ने बयान देते हुए शिवराज पर साधा जमकर निशाना

हाल ही में इस मुद्दे पर मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ का बड़ा बयान सामने आया है। कमलनाथ ने बयान देते हुए शिवराज पर जमकर निशाना साधा है और ट्वीट कर लिखा है कि, जिस लड़की की हत्या हुई उसके परिवार पर 307 की कार्यवाही शुरू करो, जो मर गया उसके ऊपर 307 की कार्यवाही करो। ये भारतीय जनता पार्टी का इंसाफ हैं ?

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने किया ट्वीट:

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि, आदिवासियों पर शिवराज ने की FIR, पहले सामूहिक दुष्कर्म और हत्या, फिर आवाज़ उठाने पर आदिवासी युवक की हत्या और अब पीड़ित आदिवासियों पर ही FIR, शिवराज जी, जिस आदिवासी युवती की बलात्कार के बाद हत्या की गई , उसी की “माँ” और पिता एवं मृतक भेरूलाल पर ही FIR❓ “वाह ! नेत्रहीन राजा”

शिवराज की पुलिस ने निर्दोष युवक की जान ली; शिवराज जी, अब प्रचार नहीं, प्रायश्चित करो। आदिवासियों पर प्रहार, हत्यारी शिवराज सरकार।
MP कांग्रेस

बता दें कि, मध्यप्रदेश के इंदौर के पास एक गांव में आदिवासी युवती की मृत्यु और उसके बाद कथित पुलिस गोलीचालन में एक युवक की मृत्यु के मामले को लेकर आज भी विधानसभा में हंगामा हुआ है। प्रश्नकाल प्रारंभ होते ही पूर्व मत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस विधायक बाला बच्चन और कांतिलाल भूरिया ने यह मामला उठाते हुए कहा कि वे स्वयं मौके से होकर आए हैं। वहां पर जिस युवती और युवक की मौत हुयी है, उन्हीं के परिजनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT