कमलनाथ
कमलनाथ  Social Media
मध्य प्रदेश

17 नवंबर को आप जो बटन दबाएं वह मध्यप्रदेश के भविष्य का बटन दबाएंगे: कमलनाथ

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • कमलनाथ ने सिवनी के गोपालगंज में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित किया

  • सभा में कमलनाथ ने कहा- 17 नवंबर को जो चुनाव है, ये प्रदेश के भविष्य, सिवनी के भविष्य का चुनाव है

  • कांग्रेस का साथ मत देना पर सच्चाई का साथ तो दे देना

सिवनी, मध्यप्रदेश। चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस जैसे अहम दल जनता के बीच जाकर अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं और उनसे वोट मांगने की अपील कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज सिवनी पहुंचकर मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा- 17 नवंबर को आप जो बटन दबाएं वह मध्यप्रदेश के भविष्य का बटन दबाएंगे।

कमलनाथ ने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित सभा को किया संबोधित

आज कमलनाथ ने जिले के गोपालगंज में कांग्रेस प्रत्याशी आनंद पंजवानी के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित किया और कहा कि, भविष्य आपके हाथ में है। चुनाव तो आते हैं, पंचायत चुनाव आता है, नगर निकाय चुनाव आते हैं, जिला पंचायत का चुनाव आता है। चुनाव के अलग-अलग मायने होते हैं, 17 नवंबर को जो चुनाव है, यह केवल एक उम्मीदवार का नहीं, एक पार्टी का नहीं है। ये मध्यप्रदेश के भविष्य, सिवनी के भविष्य का चुनाव है। उपस्थितजनों से कहा आप ही भविष्य की रक्षा करेंगे, आप रक्षक हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने नौजवानों से कहा अपने देश को समझिए, भारत जैसा कोई ऐसा देश विश्व में है, जहां इतने धर्म, इतनी जातियां, इतनी भाषाएं, इतने देवी-देवता और इतने त्यौहार होते हैं। भारत की संस्कृति जोड़ने की है, भाईचारा की है। लेकिन आज इस संस्कृति पर भी हमला शुरू हो गया है। बाबा साहेब डॉ. बीआर आंबेडकर ने एक अच्छा संविधान दिया। तो वह अच्छा संविधान गलत हाथों में चला जाएगा, तो क्या होगा, तो आप रक्षक है।

कमलनाथ ने आमजनों को संबोधित करते हुए कहा कि 17 नवंबर को आप जो बटन दबाएं वह मध्यप्रदेश के भविष्य का बटन दबाएंगे। तस्वीर रख लीजिए अपने सामने मध्यप्रदेश, अपने जिले की। कमलनाथ का साथ मत देना, कांग्रेस का साथ मत देना पर सच्चाई का साथ तो दे देना। ये तो आपसे विनती करना चाहता हूं।

17 नवंबर को चुनाव के लिए आप जब बटन दबाएंगे वो बटन आप कांग्रेस प्रत्याशी का नहीं, मध्यप्रदेश के भविष्य का बटन दबाएंगे।
कमलनाथ

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT