नरसिंहपुर में कमलनाथ की हुंकार
नरसिंहपुर में कमलनाथ की हुंकार Social Media
मध्य प्रदेश

नरसिंहपुर में कमलनाथ की हुंकार- कांग्रेस की सरकार आने पर 500 रुपए में दिया जाएगा गैस सिलेंडर

Priyanka Yadav

नरसिंहपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ आज नरसिंहपुर में है। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा है वही बड़ी घोषणा करते हुए कमलनाथ ने कहा है कि हमारी सरकार बनते ही 500 रुपये में गैस सिलेंडर देंगे।

नरसिंहपुर में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने जनसभा को किया संबोधित

कमलनाथ का संबोधन :

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने नरसिंहपुर जिले में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान कमलनाथ ने हुंकार भरते हुए ये बड़े ऐलान किये है। कमलनाथ ने कहा कि‘सरकार आने पर 500 रूपये में गैस सिलेंडर देंगे साथ ही उन्होने कहा कि वो महिलाओं को 1500 रूपये देंगे। वही कमलनाथ ने ओल्ड पेंशन स्कीम और आउटसोर्स कर्मचारियों को लेकर किए वादे को भी दोहराया है।

कमलनाथ बोले- मैं वचन देता हूँ कि-

⬆️ मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर गैस सिलेंडर 500 रूपये में दिया जाएगा।

⬆️ मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर हम महिलाओं को 1500 रूपये प्रतिमाह देंगे।

आईये ! हम और आप मिलकर मध्यप्रदेश की नई तस्वीर बनायें।

चुनाव से पहले सियासी बयानबाजी तेज

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही नेताओं के बयानों में तल्खी बढ़ती जा रही है एमपी में चुनाव से पहले सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने छिंदवाड़ा की सभा में कहा था कि हम कमलनाथ के राजनीतिक अंत का संकल्प लेते हैं। वहीं, कमलनाथ ने शिवराज ने बयान पर पलटवार करते हुए कहा था विनाश काले, विपरीत बुद्धि।

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा था कि, शिवराज जी, सुना है आपने छिंदवाड़ा में कहा कि आप मेरा अंत करना चाहते हैं। अंत तो एक दिन सबका होना है, कोई अमर होकर नहीं आया है। लेकिन मेरी तो एक ही इच्छा है कि जिस छिंदवाड़ा की पवित्र भूमि की मैं पिछले 44 साल से सेवा कर रहा हूं और जिस मध्यप्रदेश की माटी ने मुझे सेवा करने का मौका दिया है, उसी की सेवा में अपना जीवन अर्पित कर दूं। मैं आपकी इस दुर्भावना का बुरा नहीं मानता। महात्मा गांधी की कांग्रेस पार्टी ने मुझे यही संस्कार दिए हैं। लेकिन छिंदवाड़ा और प्रदेश का बच्चा-बच्चा जानता है कि खरीद-फरोख्त की सत्ता ने आपको मदांध कर दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT