साल के आखिरी दिन कमलनाथ का बड़ा ऐलान
साल के आखिरी दिन कमलनाथ का बड़ा ऐलान Social Media
मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश में खाली पड़े हैं सरकारी नौकरियों के पद, फिर भी युवाओं को नहीं दी जा रही नौकरी : कमलनाथ

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश: 1 जनवरी 2023 से नए साल का आगाज हो रहा है, 2023 साल मध्यप्रदेश के लिए ज्यादा महत्वपूर्ण है, क्योंकि इस साल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है। ऐसे में विधानसभा चुनाव 2023 के लिए बीजेपी-कांग्रेस कमर कस रही हैं, दोनों पार्टियां जनता को लुभाने के लिए कई वादे कर रही है। अब देखना होगा कि, जनता किसके वादों पर भरोसा करती है।

जनता का दिल जीत रही है पार्टियां:

साल 2023 में MP विधानसभा चुनाव बेहद अहम माना जा रहा है, ऐसे में सत्ताधारी बीजेपी और विपक्षी दल कांग्रेस कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती है। बीजेपी से शिवराज सिंह चौहान तो कांग्रेस की ओर से कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ ने मोर्चा संभाल लिया है। अब देखना होगा कि, कई सालों से सत्ता में काबिज BJP क्या इस बार भी जनता पर अपना जादू चला पाती है या फिर इस बार BJP की स्थिति चिंताजनक हो सकती है!

MP के सियासी गलियारों में सुर्खियां बटोर रहे कमलनाथ के ट्वीट -

क्योकि 2023 के विधानसभा चुनाव को देखते हुए मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस संगठन को मजबूत करने की कवायद शुरू कर दी है ऐसे में कमलनाथ लगातार कई योजनाओं का ऐलान कर रहे है। इन दिनों प्रदेश के सियासी गलियारों में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के ट्वीट सुर्खियां बटोर रहे है।

साल के आखिरी दिन कमलनाथ का बड़ा ऐलान:

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर कई विषय को लेकर ट्वीट कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज कमलनाथ ने युवाओं पर फोकस वाले विषय पर ट्वीट कर प्रदेश की जनता को भरोसा दिलाया है कि, कांग्रेस की सरकार आने पर एमपी में खाली पदों पर भर्ती अभियान चलाएगी।

कमलनाथ ने ट्वीट कर कही ये बात-

आज कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा है। ट्वीट कर लिखा- मध्यप्रदेश में सरकारी नौकरियों के पद ख़ाली पड़े हैं, फिर भी युवाओं को नौकरी नहीं दी जा रही है। हमारी सरकार ने भर्ती प्रक्रिया प्रारंभ की थी, लेकिन सत्ता लोभियों ने युवाओं से नौकरी का हक़ छीन लिया। कांग्रेस सरकार बनते ही हम प्रदेश भर में भर्ती अभियान चलाकर युवाओं का भविष्य संवारेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT