कमलनाथ का बयान
कमलनाथ का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

खाद की कालाबाजारी करने वालों को संरक्षण देना बंद करे MP सरकार, कमलनाथ का बयान

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस अध्यक्ष और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बयान देते हुए फिर मध्यप्रदेश सरकार को घेरा है, कमलनाथ ने सरकार पर किसान विरोधी होने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि सरकार ने अन्नदाता को खाद के लिए परेशान कर दिया है।

कमलनाथ ने सरकार पर फिर साधा निशाना:

प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ सरकार पर फिर हमलावर हुए है, कमलनाथ ने प्रदेश सरकार को किसान विरोधी बताते हुए कहा कि, मध्य प्रदेश का किसान रासायनिक उर्वरक के लिए लगातार परेशान हो रहा है। किसानों की पीड़ा को लेकर प्रदेश के हर क्षेत्र से हर रोज कोई ना कोई नया समाचार आ रहा है, लेकिन प्रदेश सरकार इस दिशा में कोई कदम नहीं उठा रही है।

सरकार ने अन्नदाता को खाद के लिए भी किया परेशान : नाथ

आगे बयान देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि, यह बात जगजाहिर है कि भाजपा सरकार किसान विरोधी है, लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं कि अन्नदाता को खाद तक के लिए इतना परेशान किया जाए। मैंने पूर्व में भी इस बारे में सरकार का ध्यान आकृष्ट किया था और फिर से दोहरा रहा हूं कि प्रदेश के किसानों को तुरंत खाद की निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित कराई जाए और सरकार खाद की कालाबाजारी करने वालों को संरक्षण देना बंद करे।

बताते चलें कि इससे पहले भी कांग्रेस अध्यक्ष और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेर चुके है, बीते दिनों ही कमलनाथ ने बयान देते हुए कहा था कि, सरकार के मुखिया मंत्रालय में बैठकर खाद की समीक्षा करते हैं और कहते है कि प्रदेश में खाद की कोई कमी नहीं है, पर्याप्त मात्रा में खाद उपलब्ध है, जबकि मैदानी स्थिति इसके उलट है, प्रदेश में किसान खाद के लिये परेशान हो रहे है, कई-कई दिन तक लाइन में लगने के बाद भी उनेहे खाद नहीं मिल पा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT