कमलनाथ का बयान
कमलनाथ का बयान  Social Media
मध्य प्रदेश

अब समय विकास यात्रा का नहीं, भाजपा की विदाई यात्रा का है: कमलनाथ

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश: प्रदेशभर में भाजपा की विकास यात्रा 5 फरवरी से 20 फरवरी तक निकाली जाएगी। वही कांग्रेस भाजपा की विकास यात्रा की तंज कस रही है। मध्यप्रदेश में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने BJP की विकास यात्रा को लेकर गंभीर आपत्ति उठाई है।

कमलनाथ ने CM शिवराज पर तंज कसते हुए कहा-

कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा कि, मध्य प्रदेश को विकास के हर पैमाने पर पीछे धकेलने के बाद, मध्य प्रदेश को कर्ज के दलदल में डुबाने के बाद, प्रदेश को बेरोजगारी और महंगाई में देश में अव्वल बनाने के बाद, प्रदेश को वंचित तबकों पर अत्याचार में नंबर वन बनाने के बाद शिवराज सरकार विकास यात्रा के नाम पर…

अब समय विकास यात्रा का नहीं, भाजपा की विदाई यात्रा का: कमलनाथ

मध्यप्रदेश में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि, सरकारी खर्च से पार्टी का प्रचार करना चाहती है। मध्य प्रदेश की जनता इनके विकास की सच्चाई को जानती है। अब समय विकास यात्रा का नहीं, भाजपा की विदाई यात्रा का है।

इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव 2023

मध्य प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी जहां विकास यात्रा निकाल रही है वहीं चुनाव की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए एमपी कांग्रेस चीफ कमलनाथ के नेतृत्व में आज बड़ी बैठक करने जा रही है। ऐसे में दोनों पार्टीयां एक दूसरे पर निशाना साध रही है। आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं भावी मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मप्र कांग्रेस के विभिन्न विभागों एवं प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्षों की समीक्षा बैठक ली। इस दौरान कमलनाथ ने कहा, मुझे मप्र के मतदाताओं पर पूरा भरोसा है कि वे सही फैसला करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT