कमलनाथ का बयान
कमलनाथ का बयान  Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

सत्ता की भूखी सरकार बापू द्वारा शुरू किए "young India" समाचार पत्र पर कर रही है कब्जा: कमलनाथ

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार को कांग्रेस लगातार घेर रही है, आज फिर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बयान देते हुए सरकार पर जमकर निशाना साधा है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- "सरकार young India समाचार पत्र पर कब्जा कर रही है"

‘यंग इंडिया’ को कुचलने का ‘आजाद भारत’ देगा जवाब : कमलनाथ

प्रवर्तन निदेशालय (ED) की और से ‘यंग इंडिया’ समाचार पत्र पर की गई कार्रवाई का विरोध करते हुए कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने आज कहा कि, ‘बापू’ द्वारा शुरू किए ‘यंग इंडिया’ समाचार पत्र को कुचलने का ‘आजाद भारत’ जवाब देगा।

कमलनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा-

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने ट्वीट में आरोप लगाते हुए कहा कि, सत्ता की भूखी सरकार बापू द्वारा शुरू किए यंग इंडिया समाचार पत्र पर कब्जा कर रही है। यह वही यंग इंडिया है, जिसके माध्यम से महात्मा गांधी ने भारत की स्वाधीनता के लिए अहिंसा की अलख पूरे देश में पहुंचाई और हमें आजादी मिली। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि आजाद भारत की नींव के पत्थर यंग इंडिया को अब कुचला जा रहा है। आज का ‘आज़ाद भारत’ इसका जवाब देगा।

विपक्ष को कमजोर करने के लिए भाजपा ईडी का सहारा ले रही है: कांग्रेस

गौरतलब है कि बीते दिनों प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोनिया गांधी-राहुल गांधी की कंपनी यंग इंडिया के स्वामित्व वाले नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े देशभर के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी। दिल्ली स्थित हेराल्ड हाउस में भी ईडी ने छानबीन की थी। जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) के छापेमारी के दौरान जमकर विरोध प्रदर्शन किया था। वही कांग्रेस बीजेपी पर लगातार आरोप लगा रही है कि विपक्ष को कमजोर करने के लिए भाजपा ईडी का सहारा ले रही है।

मुद्दों से ध्यान भटकाती बीजेपी, बदले की आग लगाती बीजेपी।
MP कांग्रेस

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT