कमलनाथ की स्थिति बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना जैसी : शर्मा
कमलनाथ की स्थिति बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना जैसी : शर्मा Raj Express
मध्य प्रदेश

कमलनाथ की स्थिति बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना जैसी : शर्मा

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्य प्रदेश। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा प्रदेश में किसान सम्मेलन का आयोजन करने की बात को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की स्थिति बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना जैसी है और वे अपना राजनीतिक अस्तित्व बचाने के लिए किसान आंदोलन कर रहे हैं।

श्री शर्मा ने कहा कि कमलनाथ को अब किसान आंदोलन की याद आ रही है, लेकिन जब कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में किसान आंदोलन का आह्वान किया था तब कमलनाथ आंदोलन से गायब थे। आज सिर्फ अपना राजनैतिक अस्तित्व बचाने के लिए कमलनाथ जी किसान आंदोलन की बात कर रहे हैं। मध्यप्रदेश का किसान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है। किसान आंदोलन के नाम पर कांग्रेस सिर्फ अपनी राजनीति चमकाना चाहती है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश के किसान नए केंद्रीय कानूनों को समर्थन देने लगे हैं, इसलिए कांग्रेस नेता घबड़ाए हुए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी छिंदवाड़ा में किसान सम्मेलन करवा रहे हैं। श्री शर्मा ने बताया कि श्री कमलनाथ ने ही कहा था कि उन्होंने छिंदवाड़ा में सबसे पहले कांटेक्ट फार्मिंग शुरू की थी, लेकिन अब इसका विरोध किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के किसान और जनता श्री कमलनाथ और कांग्रेस की नीतियों को समझ चुकी है और उनके बहकावे में आने वाली नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT