केक विवाद में फंसे कमलनाथ
केक विवाद में फंसे कमलनाथ Social Media
मध्य प्रदेश

केक विवाद में फंसे कमलनाथ, अब गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नाथ की तुलना गौरी और गजनवी से की

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ का एक वीडियो कल से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कमलनाथ मंदिरनुमा एक केक काटते हुए दिख रहे हैं। कमलनाथ द्वारा कथित तौर पर श्री हनुमान की छवि वाले ‘मंदिरनुमा’ केक काटने संबंधित वीडियो वायरल होने पर भाजपा ने कांग्रेस पर हमला बोला है। वहीं, इस मामले में आज गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर निशाना साधा और ट्वीट कर ये बात कही।

मंदिरनुमा केक काटकर विवाद में फंसे कमलनाथ-

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ की तुलना मोहम्मद गौरी और महमूद गजनबी से की है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि,कमलनाथ के कृत्य उनकी याद दिला देते हैं। गृहमंत्री कमलनाथ द्वारा हनुमान जी की तस्वीर वाला मंदिरनुमा केक काटने के मामले में प्रतिक्रिया दे रहे थे।

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट :

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा है कि, सनातनी होने का दावा करने वाले चुनावी हिंदू कमलनाथ जी ने भगवान हनुमान जी की फोटो लगे मंदिर की प्रतिकृति वाले बर्थडे केक को काटकर हिंदू धर्म की आस्था पर कुठाराघात किया है, कमलनाथ जी का यह कृत्य मंदिरों को ध्वस्त करने वाले मोहम्मद गौरी और महमूद गजनवी की याद दिलाता है।

इस मुद्दे को लेकर BJP ने कमलनाथ पर हमले किये तेज

बताते चलें कि, भारतीय जनता पार्टी ने इस मुद्दे को लेकर कमलनाथ पर हमले तेज कर दिए हैं। कल ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा कथित तौर पर श्री हनुमान की छवि वाले ‘मंदिरनुमा’ केक काटने संबंधित वीडियो वायरल होने पर हमला बोलते हुए कहा था कि सनातन परंपराओं के इस अपमान को समाज स्वीकार नहीं करेगा।

सीएम ने कल देर शाम यहां भाजपा कार्यालय में संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा था कि, कमलनाथ ने एक केक काटा, जिसमें हनुमान की तस्वीर लगी है और वे खुद को हनुमान भक्त बताते हैं। उन्होंने कहा था कि, कांग्रेस का भगवान से कोई लेना देना नहीं है। जब पार्टी को लगा कि राममंदिर के मुद्दे पर इनके वोटों का नुकसान होता है तो इन्हें हनुमान याद आ गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT