सिंगरौली की घटना को लेकर कमलनाथ ने सरकार को घेरा
सिंगरौली की घटना को लेकर कमलनाथ ने सरकार को घेरा Social Media
मध्य प्रदेश

सिंगरौली की घटना को लेकर कमलनाथ ने सरकार को घेरा, कहा- राजपोषित अपराध MP के माथे पर कलंक बन गए

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • सिंगरौली जिले में विधायक पुत्र ने आदिवासी युवक को मारी गोली

  • इस मामले को लेकर कांग्रेस ने भाजपा सरकार को जमकर घेरा

  • कमलनाथ बोले- भाजपा नेताओं में आदिवासी समुदाय पर अत्याचार करने की होड़ मची

मध्यप्रदेश। एमपी के सिंगरौली जिले में मामूली विवाद को लेकर विधायक राम लल्लू वैश्य के पुत्र विवेक वैश्य ने आदिवासी युवक को गोली मार दी। गोली युवक के दाहिने हाथ में लगी है। इस घटना के बाद मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने भाजपा सरकार को जमकर घेरा है।

पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने बयान देते हुए कहा

सिंगरौली की घटना को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर जमकर निशाना साधा है। इस मामले में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने बयान देते हुए कहा कि, मध्य प्रदेश के भाजपा नेताओं में आदिवासी समुदाय पर अत्याचार करने की होड़ मची है। सीधी में आदिवासी युवक पर पेशाब करने की घटना को अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है कि सिंगरौली में भाजपा विधायक रामलल्लू वैश्य के बेटे विवेकानंद वैश्य ने एक आदिवासी युवक को गोली मार दी। युवक गंभीर रूप से घायल है। मैं पीड़ित आदिवासी युवक के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

कमलनाथ बोले- मैं मुख्यमंत्री से जानना चाहता हूं कि क्या भाजपा नेताओं का एक ही काम बचा है कि वे आदिवासी, दलित, महिलाओं और सर्व समाज के लोगों का उत्पीड़न करें। आप इस तरह के अपराधों पर लगाम लगाना तो दूर अपराधियों को बढ़ावा देते हुए नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों हरदा से सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में सजा प्राप्त व्यक्ति को भाजपा में शामिल कर आपने स्पष्ट कर दिया है कि आप अपराधीमय भाजपा बनाने के अभियान में कितनी तेजी से प्रगति कर रहे हैं। राजपोषित अपराध मध्यप्रदेश के माथे पर कलंक बन गए हैं।

आदिवासी युवक को गोली मारी, बीजेपी विधायक के बेटे ने मध्यप्रदेश के सिंगरोली में आदिवासी युवक को गोली मारकर शिवराज का जंगलराज प्रमाणित किया है। शिवराज जी, राष्ट्रपति की प्रदेश में मौजूदगी के दिन भी आपके विधायक आदिवासी अत्याचार बंद नहीं करते
MP कांग्रेस

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT