मध्यप्रदेश पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ
मध्यप्रदेश पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ Social Media
मध्य प्रदेश

उपचुनाव वाले क्षेत्रों में पीएम मोदी का स्ट्रीट वेंडर्स से संवाद- कमलनाथ

Aditya Shrivastava

मध्यप्रदेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये से मध्यप्रदेश में 'पीएम स्वनिधि योजना' के लाभान्वित स्ट्रीट वेंडर्स के साथ स्‍वनिधि संवाद किया। पीएम से सीधे संवाद के लिए उन्होंने सांची, सांवेर और ग्वालियर के हितग्राहियों को चुना। ये तीनों ही वो जगह हैं जहां उपचुनाव हैं। जिसको लेकर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि जिन क्षेत्रों में संवाद हुआ वो वह क्षेत्र हैं, जहाँ उपचुनाव होना हैं। ये तो सरकारी योजना का सीधा-साधा राजनीतिकरण है।

बता दें कि मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर सियासत बढ़ती जा रही है। इसी बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उपचुनाव से पहले वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से मध्य प्रदेश में 'पीएम स्वनिधि योजना' के लाभान्वित स्ट्रीट वेंडर्स के साथ स्‍वनिधि संवाद किया। पीएम ने सांची के डालचंद, ग्वालियर की अर्चना और सांवेर के छगनलाल से संवाद किया। ये तीनों ही वो जगह हैं जहां उपचुनाव हैं। जिसको लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने निशाना साधा है।

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा- आज मध्यप्रदेश में स्वनिधि योजना के तहत स्ट्रीट वेंडर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने संवाद किया। सरकार का दावा है कि प्रदेश में एक लाख से ज़्यादा हितग्राहियों को इस योजना का लाभ हुआ लेकिन जिन क्षेत्रों में संवाद हुआ वो वह क्षेत्र हैं, जहाँ उपचुनाव होना हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के अन्य हिस्सों के हितग्राहियों का संवाद के लिये चयन आख़िर क्यों नहीं ? ये तो सरकारी योजना का सीधा-साधा राजनीतिकरण है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT