कोरोना संकट के बीच कमलनाथ का शिवराज पर तंज
कोरोना संकट के बीच कमलनाथ का शिवराज पर तंज Social Media
मध्य प्रदेश

कमलनाथ का शिवराज पर तंज,बोले- सत्ता में आते ही किसानों का दमन शुरू

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस से बचाव एवं रोकथाम के लिए देशभर में लॉकडाउन जारी है। इस ही के चलते जबलपुर में सोमवार को 50 वर्षीय किसान की पुलिस की मार से मौत हो गई। जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर सीएम शिवराज सिंह पर निशाना साधा है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि, जबलपुर में शिवराज सरकार की पुलिस ने एक 50 वर्षीय बंशी कुशवाह नाम के किसान की बेरहमी से उस समय पिटाई की। जब वो अपने खेत में बंधी गाय को चारा- पानी देकर लौट रहा था। इस बेरहमी से पिटाई से उस ग़रीब किसान की मौत हो गयी।

उन्होंने आगे कहा कि शिवराज सरकार के आते ही प्रदेश में किसानों पर दमन प्रारंभ हो गया है। लॉकडाउन का पालन हो लेकिन एक किसान जब अपनी भूखी-प्यासी गाय को चारा-पानी देकर घर लौट रहा हो तो उसकी कारण जाने बिना बेरहमी से पिटाई, यह तो दरिंदगी व बर्बरता है।

कमलनाथ ने मांग करते हुए कहा कि इसके दोषियों पर कड़ी कार्यवाही हो परिवार की हरसंभव मदद करे सरकार। शिवराज सरकार में एक तरफ़ तो अपराधी भाग रहे हैं। संभल नहीं रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ आमजन पिटाई व दमन का शिकार हो रहे हैं मारे जा रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT