पूर्व सीएम कमलनाथ का बयान
पूर्व सीएम कमलनाथ का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा- सभी सीटों पर कांग्रेस का परचम लहराएगा

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक ओर जहां कोरोना का संकट थमने का नाम नहीं ले रहा है, वही दूसरी तरफ की 28 विधानसभा सीटों पर उप चुनाव की तारीखों के ऐलान का होने पर बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने स्वागत किया है। बता दें कि चुनाव की तारीखों की घोषणा होते ही दोनों दलों ने अपनी-अपनी जीत के दावे शुरू कर दिए हैं।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर किया ये दावा :

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट में लिखा-चुनाव आयोग द्वारा मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर 3 नवंबर को उपचुनाव की घोषणा का स्वागत है। कांग्रेस इन उपचुनावों को लेकर पूरी तरह से तैयार है। हमने अभी तक 24 प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं, शेष नाम भी हम शीघ्र घोषित करेंगे।

बता दें कि चुनाव आयोग ने प्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव के लिए तारीखों की घोषणा कर दी है जिसके साथ अब 3 नवंबर को मतदान होंगे तो वहीं 10 नवंबर को चुनाव नतीजे आएंगे। साथ ही बताते चलें कि, आज से चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता लागू हो गई है। इस संबंध में बताते चलें कि, आज चुनाव आयोग ने 56 सीटों पर उपचुनाव का कार्यक्रम तय किया है। जिसके साथ मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर 3 नवंबर को मतदान होगा। 10 नवंबर को चुनाव नतीजे आएंगे। जबकि 16 अक्टूबर को नामांकन करने की अंतिम तारीख होगी। जिसे लेकर चुनाव आयोग ने पहले कहा था कि उपचुनावों को लेकर 29 सितंबर की मीटिंग में फैसला लिया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT