कमलनाथ की CM शिवराज को चेतावनी
कमलनाथ की CM शिवराज को चेतावनी RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

कमलनाथ की CM शिवराज को चेतावनी, कहा सावधान रहिए- दिल्ली इंजन ने भोपाल इंजन को पटरी से उतारने के लिए कमर कस ली

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • कमलनाथ का भाजपा पर तंज।

  • भाजपा बिना सीएम फेस के लड़ रही है चुनाव।

  • CM शिवराज को कमलनाथ की सलाह, आपको कांग्रेस की फिक्र करने की बहुत जरूरत नहीं है।

भोपाल, मध्यप्रदेश। जरा सावधानी से काम लीजिए दिल्ली वाला इंजन आपके भोपाल के इंजन को पटरी से उतारने के लिए कमर कस चुका है। यह चेतावनी मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को दी है। कमलनाथ द्वारा ये चेतावनी भाजपा द्वारा मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कोई सीएम फेस घोषित न किये जाने पर दी गई है।

कांग्रेस में इतना लोकतंत्र है कि, हम आपस में हंसी मजाक कर लेते हैं:

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा है कि, शिवराज जी, कांग्रेस में इतना लोकतंत्र है कि, हम आपस में हंसी मजाक कर लेते हैं। आपको हमारी फिक्र करने की बहुत जरूरत नहीं है, लेकिन आपकी पार्टी में तो हाल यह है कि कोई आपका नामलेवा भी नहीं है। आपने ऐसे कौन से काम किए हैं कि आपकी पार्टी को आपको मुख्यमंत्री के रूप में पेश करने में शर्म आ रही है। जरा सावधानी से काम लीजिए दिल्ली वाला इंजन आपके भोपाल के इंजन को पटरी से उतारने के लिए कमर कस चुका है। जैसे आपने स्मार्ट पार्क में बिना पटरी वाला मेट्रो का डिब्बा रखा है, भोपाल के इंजन का भी वही हाल होने वाला है। जो सफर के नहीं, नुमाइश के काम आएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT