बुरहानपुर के लिए रवाना होगी आरिफ मसूद की रैली
बुरहानपुर के लिए रवाना होगी आरिफ मसूद की रैली Social Media
मध्य प्रदेश

कमलनाथ दिखाएंगे भारत जोड़ो यात्रा को हरी झंडी, कल बुरहानपुर के लिए रवाना होगी आरिफ मसूद की रैली

Sudha Choubey, Shahid Kamil

भोपाल, मध्य प्रदेश। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जी द्वारा कश्मीर से कन्याकुमारी तक निकाली जा रही 'भारत जोड़ो यात्रा'मध्यप्रदेश के बुरहानपुर पहुंचेगी। इस पदयात्रा में शामिल होने के लिए भोपाल से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद (Arif Masood) 10 नवम्बर को प्रातः 09ः30 बजे हबीबगंज थाना स्थित स्व. श्री राजीवगांधी जी की प्रतिमा से कमलनाथ द्वारा झंडी दिखाकर पदयात्रा को रवाना करेंगे।

ये नेता रहेंगे मौजूद:

इस खास अवसर पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविन्द सिंह, पूर्व मंत्री श्री पी.सी. शर्मा, प्रदेश महिला कॉग्रेस अध्यक्ष श्रीमती विभा पटेल, जिला कॉग्रेस अध्यक्ष कैलाश मिश्रा सहित कॉग्रेस के वरिष्ठ नेतागण एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।

विधायक आरिफ मसूद ने कही यह बात:

विधायक आरिफ मसूद ने इस यात्रा को लेकर कहा कि, राहुल जी की भारत जोड़ो पदयात्रा में शामिल होने के लिए भोपाल से बुरहानपुर तक मेरी पदयात्रा की जाएगी, क्योंकि देश में नफरत के माहौल में यह अमन, शांति और भाईचारे का पैग़ाम लेकर भारत के संविधान की रक्षा के लिए और बढ़ती हुई महंगाई, बेरोज़गारी के खिलाफ यह यात्रा रहेगी, जो शहर और गांवों से होती हुई भोपाल से प्रारंभ होकर, मण्डीदीप से ओबेदुल्लागंज से होशंगाबाद, होशंगाबाद से सांवरखेड़ा होते हुए डोलरिया तक पहुंचेगी।

वहीं, डोललिया से भिलटदेव (धर्मकुंडी), छिंदगांव से चारखेड़ा होते हुए हरदा, हरदा से मसंग गांव, मांदला से खिरकिया, खिरकिया से पोखरनी से आशापुर मंदिर होते हुए छनेरा तिराहा, छनेरा तिराहा से रजूर होते हुए पेटिया फाटा, पेटिया फाटा से रूधी टोल होते हुए खण्डवा, खण्डवा से सिरपुरफाटा पहुंचकर बुरहानपुर के लिए रवाना होगी।

वहीं, राज्य कांग्रेस समिति के अध्यक्ष कमलनाथ ने मंगलवार को कहा कि, "इस ऐतिहासिक यात्रा में शामिल होने के लिए किसी भी कांग्रेस कार्यकर्ता पर पार्टी की ओर से कोई दबाव नहीं है, लेकिन हर पार्टी कार्यकर्ता यात्रा से अपने दिल से जुड़ेगा।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT