कोरोना संकट के बीच कमलनाथ की शिवराज से मांग
कोरोना संकट के बीच कमलनाथ की शिवराज से मांग Social Media
मध्य प्रदेश

यह पत्र है खास: कोरोना संकट के बीच कमलनाथ की शिवराज से मांग

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देशभर में फैले कोरोना के प्रकोप से महामारी की विभीषिका से लड़ना जरूरी है, उतना ही जरूरी हमारे किसान भाइयों की आजीविका के लिए सार्थक कार्य करना भी जरूरी हैं। इस परेशानी को देखते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज को पत्र लिखकर किसानों के लिए मांग की है।

कमलनाथ ने सीएम शिवराज को लिखा पत्र - पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लगातार पत्र लिखकर विभिन्न मांगें कर रहे हैं। कमलनाथ ने फिर पत्र लिखकर किसानों के लिए मांग की है कमलनाथ ने पत्र लिखकर उन्होंने मांग की है कि समर्थन मूल्य पर फसल उपार्जन की प्रक्रिया शीघ्र शुरू की जाए, ताकि किसानों की आजीविका सुनिश्चित की जा सके।

कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज को लिखा पत्र

इस तारीख से प्रारम्भ होनी थी फसलों की खरीदी : आपको बता दें कि रबी की फसलों की समर्थन मूल्य पर खरीदी इस वर्ष 25 मार्च से प्रारम्भ होनी थी, फिर इस तिथि को बढ़ाकर एक अप्रैल किया गया, लेकिन चार अप्रैल तक भी खरीदी की प्रक्रिया प्रारम्भ नहीं की गई है और न ही खरीदी की आगामी तिथि के लिए कोई आदेश जारी किया गया है। इस समय किसानों की आजीविका गहरे संकट में है। अधिकतर किसानों की संग्रहण क्षमता इतनी नहीं है कि वे अपनी फसल काटकर गोदामों में रख पाएं ।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT