Kamal Nath Birthday
Kamal Nath Birthday Social Media
मध्य प्रदेश

Kamal Nath Birthday: मध्यप्रदेश के नेताओं ने कमलनाथ को जन्मदिन की दी आत्मीय बधाई

Priyanka Yadav

Kamal Nath Birthday: आज कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का 76वां जन्मदिन है, 18 नवंबर 1946 को उत्तर प्रदेश के कानपुर में जन्मे कमलनाथ को देश और प्रदेश का दिग्गज राजनेता कहा जाता है, उनके 76वें जन्मदिवस पर आम नागरिक समेत कई बड़े नेता भी बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के नेताओं ने उन्हें जन्मदिन की आत्मीय बधाई दी है।

कमलनाथ को पीसी शर्मा ने जन्मदिन की दी बधाई-

कमलनाथ के जन्मदिन के मौके पर कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- पूर्व मुख्यमंत्री, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष, पूर्व केंद्रीय मंत्री, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ॥ मैं बजरंगबली जी से आपके स्वस्थ्य एवं चिरायु जीवन की कामना करता हूँ॥ जीवेत शरदः शतम्॥

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर दी बधाई :

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि, मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं मंगलकामनाएँ। कमलनाथ जी का दीर्घकालिक राजनीतिक अनुभव, ऊर्जावान व्यक्तित्व और दया-करूणा से ओतप्रोत हृदय उन्हें सर्वश्रेष्ठ एवं सर्वप्रिय जन नेता बनाता है।

श्रद्धा आस्था और विकास, कमलनाथ पर है विश्वास।
मध्यप्रदेश कांग्रेस

सीएम शिवराज ने कमलनाथ को दी जन्मदिन की बधाई :

एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ के जन्मदिन के मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें बधाई दी। सीएम शिवराज ने ट्वीट कर लिखा- मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं!

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं, मां पीतांबरा से आपके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं।
नरोत्तम मिश्रा

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को उनके जन्मदिवस के अवसर पर उनके सुरक्षाकर्मियों ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं है। वहीं कमलनाथ ने अपने जन्मदिवस के अवसर पर बच्चों को पुरस्कार वितरित किए। इधर आज कमलनाथ से उनके जन्मदिवस पर कांग्रेस कार्यकर्ता एवं समर्थक मिल रहे हैं एवं शुभकामनाएं प्रेषित कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT