कमलनाथ के कई समर्थक नेता भी दिल्ली पहुंचे
कमलनाथ के कई समर्थक नेता भी दिल्ली पहुंचे RE
मध्य प्रदेश

कमलनाथ के समर्थकों ने भी उनके साथ पाला बदलने के दिए संकेत, कई नेताओं का दिल्ली पहुंचने का सिलसिला जारी

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • कमलनाथ और नकुलनाथ के बीजेपी जॉइन करने की चर्चा तेज...

  • उनके समर्थकों का दिल्ली पहुंचने का सिलसिला जारी

  • कई समर्थक नेता पहुंचे दिल्ली

मध्यप्रदेश। एमपी की सियासत में मची उठा-पटक के बीच खबर मिली है कि, मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamal Nath) के कई समर्थक नेताओं ने भी उनके साथ पाला बदलने के संकेत दिए हैं क्योकि कमलनाथ के बाद उनके समर्थकों का दिल्ली पहुंचने का सिलसिला जारी है।

कई समर्थक नेता दिल्ली पहुंचे:

मिली जानकारी के मुताबिक, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके बेटे सांसद नकुलनाथ दोनों शनिवार से दिल्ली में हैं। वही उनके खास समर्थक भी दिल्ली पहुंचे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि, कांग्रेस के कई नेता बीजेपी की सदस्यता ले सकते है!

कमलनाथ और नकुलनाथ की बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं जोरों पर:

बता दें, मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ की बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं जोरों पर हैं। इतना हीं नहीं छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ ने कल एक्स (ट्विटर) हैंडल से अपनी प्रोफाइल से कांग्रेस का नाम भी हटाया। नकुलनाथ के बाद कांग्रेस समर्थक पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने सोशल मीडिया प्रोफाइल से कांग्रेस का लोगो हटाया है। पूर्व लोकसभा सांसद और मध्य प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा कमलनाथ के समर्थकों में माने जाते है।

वही दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीजेपी में जानें की अटकलों के बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी का बड़ा बयान सामने आया था जीतू पटवारी ने कहा था कि, कमल नाथ कांग्रेस नहीं छोड़ रहे, ये खबरें निराधार हैं। वही, खुद कमलनाथ ने मीडिया से इस सवालों का जवाब दिया और उन्होंने कहा था "आप सभी उत्साहित क्यों हो रहे हैं? यह इनकार करने के बारे में नहीं है। अगर ऐसा कुछ है तो मैं आप सभी को सूचित करूंगा।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT