कमलनाथ का BJP पर तंज
कमलनाथ का BJP पर तंज Social Media
मध्य प्रदेश

कमलनाथ का BJP पर तंज- जिनका तिरंगे से कभी प्रेम नहीं रहा, वो आज तिरंगे के सम्मान की बात कर रहे...

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। स्वतंत्रता दिवस को लेकर देशभर में 'हर घर तिरंगा' अभियान चलाया जा रहा है, जहां PM मोदी के इस अभियान को सफल बनाने के लिए भाजपा युद्ध स्तर पर जुट गई है, ते वहीं इसे कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा ढोंग करना बताया है।

कमलनाथ ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा-

इस बीच अब मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने तिरंगा बेचे जाने को लेकर भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। कमलनाथ ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा- जिन लोगों का आज़ादी के संघर्ष में कोई योगदान नहीं, जिनके दल में एक भी ऐसा महापुरुष नहीं, जिसने आज़ादी की लड़ाई लड़ी हो। जिनका तिरंगे से कभी प्रेम नहीं रहा, वो आज तिरंगे के सम्मान की बात कर रहे है।

तिरंगे के सम्मान के नाम पर वो खुद को देशभक्त बताने का प्रयास कर रहे है: कमलनाथ

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- तिरंगे के सम्मान के नाम पर वो खुद को देशभक्त बताने का प्रयास कर रहे है, उनकी देशभक्ति आज़ादी के संघर्ष में सभी ने देखी है। आज देश महंगाई , बेरोज़गारी, खाद्य पदार्थों पर लगायी गयी जीएसटी से जूझ रहा है और ये देश का ध्यान मोड़ने में लगे है। जनता इनकी हक़ीक़त समझ चुकी है, वह अब चुप बैठने वाली नहीं है, कांग्रेस के साथ अब वो सड़कों पर आकर इनको जवाब देगी।

बता दें आजादी के 75 साल होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देश में हर घर तिरंगा अभियान 13 से 15 अगस्त तक मनाया जाना है। इसके लिए लोगों को अपने घर पर तिरंगा लगाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। सीएम शिवराज सिंह चौहान से लेकर भाजपा के पार्षद और कार्यकर्ता तक सभी इस अभियान में घर-घर तिरंगा लहराने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस इस मसले को लेकर लगातार हमलावर भी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT