कमल पटेल ने 13 अभ्यर्थियों को दिए अनुकंपा नियुक्ति प्रमाण पत्र
कमल पटेल ने 13 अभ्यर्थियों को दिए अनुकंपा नियुक्ति प्रमाण पत्र Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal : कमल पटेल ने 13 अभ्यर्थियों को दिए अनुकंपा नियुक्ति प्रमाण पत्र

राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। किसान-कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री कमल पटेल ने मंडी बोर्ड कार्यालय में आज 13 अभ्यर्थियों को अनुकंपा नियुक्ति प्रमाण-पत्र प्रदान किए। आधिकारिक जानकारी के अनुसार श्री पटेल ने सभी के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए आशा व्यक्त की कि सभी नवनियुक्त कर्मचारी मंडी बोर्ड के साथ समाज और देश सेवा में अपना योगदान देंगे। मंडी बोर्ड उपाध्यक्ष मंजू दादू ने भी नवनियुक्त कर्मचारियों को शुभकामनाएं दीं।

कृषि मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशानुसार मध्यप्रदेश राज्य कृषि विपणन बोर्ड अंतर्गत प्रदेश की विभिन्न कृषि उपज मंडियों में कार्यरत कर्मचारियों की आकस्मिक मृत्यु होने पर बोर्ड द्वारा त्वरित कार्यवाही की जा कर उनके परिजन को अनुकंपा नियुक्ति दी जा रही है। श्री पटेल ने कहा कि सभी नवनियुक्त कर्मचारी स्वयं को कभी भी अकेला न समझे। वह सभी उनके परिवार के सदस्य की तरह है। उनकी समस्या के निराकरण के लिए वह स्वयं सदैव तत्पर रहेंगे।

श्री पटेल ने कहा कि प्रयास किया गया है कि सभी कर्मचारियों को उनके इच्छित स्थान पर ही अनुकंपा नियुक्ति प्रदान की जाए। एमडी मंडी बोर्ड विकास नरवाल ने बताया कि सहायक ग्रेड-3 के 9 पदों और भृत्य एवं चौकीदार के 4 पदों पर अनुकंपा नियुक्ति प्रदान की गई है। इच्छित स्थानों पर अनुकंपा नियुक्ति दी गई है, जबकि 6 कर्मचारियों को अन्यत्र नियुक्ति प्रदान की गई है। जैसे ही पद रिक्त होंगे उनके स्थानांतरण उनके इच्छित स्थान पर किये जाएंगे।

कृषि मंत्री, अधिकारियों और नवनियुक्त कर्मचारियों द्वारा मंडी बोर्ड में 2 मिनट का मौन रखकर मृतक कर्मचारियों को श्रद्धांजलि भी दी गयी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT