आजादी पर कमल पटेल का बयान
आजादी पर कमल पटेल का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

आजादी पर कमल पटेल का बयान- देश में गांवों को आर्थिक आजादी PM मोदी ने दिलाई

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। पिछले दिनों अभिनेत्री कंगना रनौत ने बयान दिया था कि देश को 1947 में आंशिक स्वतंत्रता मिली थी और 2014 में पूर्णरुप से स्वतंत्रता मिली है। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बाद अब मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल (Kamal Patel) ने आजादी पर बयान दिया है। आजादी पर बयान देते हुए कृषि मंत्री कमल पटेल ने कही ये बात।

MP के मंत्री का सामने आया बयान :

प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने आजादी पर बयान देते हुए कहा कि देश में गांवों को आर्थिक आजादी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिलाई है।कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा- आजादी अलग-अलग तरह की होती है- राजनीतिक, आर्थिक, धार्मिक, सामाजिक। हमारे देश को आजादी 15 अगस्त 1947 को ही मिली, लेकिन ये राजनीति और स्वतंत्रता की आजादी है। कुछ आजादी 60 साल बाद भी हमें नहीं मिली। ऐसी आजादियां हमें 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के बाद मिली है।

बुधवार को कृषि मंत्री एक दिवसीय दौरे पर होशंगाबाद आए थे :

बता दें कि बुधवार को कृषि मंत्री एक दिवसीय दौरे पर होशंगाबाद आए थे। जहां अभिनेत्री कंगना रनौत के आजादी पर दिए गए बयान पर उनसे सवाल पूछा गया तो प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि मुझे कंगना के बयान पर कोई टिप्पणी नहीं करना है। वहीं, उन्होंने कांग्रेस पर तंज कंसते हुए आजादी के अलग-अलग प्रकार बताए। प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि कांग्रेस ने नकली गांधी बनकर देश पर राज किया और भ्रष्टाचार दिया।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने दिया था ये विवादित बयान

अभिनेत्री कंगना रनौत ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि "भारत को सच्ची आजादी 2014 में ही मिली थी"। पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित कंगना रनौत के बयान पर राजनेताओं ने कहा था कि उनका बयान उन सभी स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान का अपमान करता है जिन्होंने देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए।

ये भी पढ़े- कंगना रनौत के भारत की आजादी वाले बयान पर विशाल ददलानी ने निकाला गुस्सा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT