एमपी पुलिस को मिली चिट्ठी
एमपी पुलिस को मिली चिट्ठी Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

एमपी पुलिस को मिली चिट्ठी, किसे दें एनकाउंटर विकास दुबे पर घोषित इनाम

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश में गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी 9 जुलाई को उज्जैन के महाकाल मंदिर से हुई थी। बता दें कि एनकाउंटर विकास दुबे की गिरफ्तारी पर घोषित था, 5 लाख रुपये का इनाम। इस मामले में कानपुर पुलिस ने उज्जैन पुलिस को चिट्ठी लिखी है और पूछा है कि विकास दुबे पर घोषित इनाम किसे दिया जाए।

कानपुर एसएसपी ने उज्जैन पुलिस को लिखी चिट्ठी :

संकट के बीच विकास दुबे की गिरफ्तारी उज्जैन से हुई थी। ऐसे में कानपुर पुलिस यह जानना चाहती है कि विकास दुबे पर घोषित इनाम की राशि किसे दी जाए। इसलिए कानपुर एसएसपी ने उज्जैन पुलिस को चिट्ठी लिखते हुए जनाना चाहते हैं कि विकास दुबे की गिरफ्तारी में किस पुलिसकर्मी की भूमिका थी।

उज्जैन एसपी ने इनाम की राशि के लिए गठित की कमिटी :

एनकाउंटर विकास दुबे की गिरफ्तारी पर घोषित 5 लाख रुपये के इनाम को लेकर जो उज्जैन पुलिस को चिट्ठी मिली है इस पर उज्जैन एसपी ने इनाम की राशि के लिए कमिटी गठित की है। इस कमिटी में एएसपी रैंक के तीन अधिकारियों को शामिल किया गया है। कमिटी अपनी रिपोर्ट में सभी लोगों की भूमिका के बारे में व्याख्या करेगी। तभी उसके बाद पूरी जानकारी यूपी पुलिस को सौंप दी जाएगी।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के कानपुर में बिकरू गांव में सीओ सहित आठ पुलिस वालों की हत्या करने वाला 5 लाख का इनामी कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे मध्य प्रदेश में उज्जैन के महाकाल मंदिर से पकड़ाया था, एनकाउंटर के डर से विकास दुबे ने योजनाबद्ध तरीके से सरेंडर किया था, लेकिन फिर भी उसने चालाकी करने की कोशिश की थी जिसके चलते पुलिस ने विकास दुबे को कोशिश को नाकाम करते हुए एनकाउंटर कर मौत के घाट उतार दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT