कर्नाटक के डिप्टी CM ने किए महाकाल के दर्शन
कर्नाटक के डिप्टी CM ने किए महाकाल के दर्शन Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

कर्नाटक के डिप्टी CM ने किए महाकाल के दर्शन, इस दौरान बोले- कर्नाटक से ज्यादा सीटें MP में कांग्रेस को मिलेगी

Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार (D. K. Shivakumar) 2 दिन के मध्यप्रदेश दौरे पर हैं वे शनिवार रात को उज्जैन आ गए थे। यहां रविवार तड़के डीके शिवकुमार उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे और वे महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए। डीके शिवकुमार के साथ विधायक महेश परमार, जीतू पटवारी, शोभा ओझा और कांग्रेस के अन्य नेता व पदाधिकारी भी मौजूद है।

मैं महाकाल के दर्शन के लिए तीन बार उज्जैन आ चुका हूं: डीके शिवकुमार

इस दौरान कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कहा कि, भगवान से प्रार्थना करने आया हूं कि मुझे और कर्नाटक सहित भारत को समृद्धि देना। सभी खुशी से रहें। आज से हम कर्नाटक में महिलाओं के लिए बसों का किराया फ्री कर रहे हैं' महाकाल के दर्शन करने के बाद डीके शिवकुमार ने कहा 'जब खराब समय चल रहा था, तब भी मैं महाकाल के दर्शन के लिए तीन बार उज्जैन आ चुका हूं।' साथ ही डीके शिवकुमार ने भाजपा पर तंज कसा हैं।

कर्नाटक के डिप्टी सीएम ने दिया बयान

मीडिया से चर्चा के दौरान कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने बड़ा बयान दिया है और कहा कि हिंदुत्व और मंदिर किसी की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं है, कर्नाटक की तरह मप्र की जनता भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के भ्रष्टाचार से परेशान है इसलिए अब मप्र में भी आगामी विधानसभा चुनाव में जीत कांग्रेस की तय है।

मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना तय: डीके शिवकुमार

आगे कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कहा कि, कर्नाटक से ज्यादा सीटें मध्यप्रदेश में कांग्रेस को मिलेगी। शिवकुमार ने कहा, 'कर्नाटक की तरह मध्यप्रदेश की जनता भी BJP सरकार के भ्रष्टाचार के कारण परेशान है। आगामी विधानसभा चुनाव के बाद मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना तय है। इस बार डबल इंजन की सरकार मध्यप्रदेश भी में बदलेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT