कार्तिकेयन को मिली मुरैना कलेक्टर की जिम्मेदारी
कार्तिकेयन को मिली मुरैना कलेक्टर की जिम्मेदारी Social Media
मध्य प्रदेश

नई पदस्थापना: कार्तिकेयन को अस्थाई तौर पर मिली मुरैना कलेक्टर की जिम्मेदारी

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल के बीच प्रदेश के मुरैना में जहरीली शराब से कई लोगों की मौत मामले में शिवराज सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मुरैना के कलेक्टर और एसपी को पद से हटा दिया, बता दें कि मृतकों की बढ़ती संख्या के बीच शिवराज ने बुधवार को हाई लेवल मीटिंग बुलाई थी, जिसके बाद एक्शन लेते हुए शिवराज ने कलेक्टर और एसपी को ही मुरैना से हटा दिया और आदेश जारी करते हुए डिंडोरी कलेक्टर बी. कार्तिकेयन को मुरैना का कलेक्टर बनाया गया है।

मुरैना के नए कलेक्टर बनाए गए कार्तिकेयन

बता दें कि डिंडोरी कलेक्टर बी. कार्तिकेयन को अस्थाई तौर पर मुरैना कलेक्टर की जिम्मेदारी दी गई है, मप्र के मुख्य सचिव के हस्ताक्षर जारी आदेश में कहा गया कि इंडियन एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विस के 2012 बैच के अधिकारी बी. कार्तिकेयन को आगामी आदेश तक स्थानापन्न के रूप में मुरैना कलेक्टर के पद पर पदस्थ किया जाता है, जबकि 25वीं बटालियन भोपाल के कमांडेंट सुनील पांडे को पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

आपको बताते चलें कि सरकार ने मुरैना कलेक्टर अनुराग वर्मा को मंत्रालय और पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया को पुलिस मुख्यालय भोपाल में एआईजी पदस्थ करने का आदेश जारी किया था, दाेनों अफसरों को मुरैना में जहरीली शराब से कई लोगों की मौत के मामले में हटाया गया था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना को लेकर बुधवार उच्च स्तरीय बैठक बुलाई थी, बैठक में उन्होंने मुख्य सचिव और डीजीपी को मुरैना कलेक्टर और एसपी को हटाने के निर्देश दिए थे।

आदेश जारी

जानिए मुरैना में हुए जहरीली शराब कांड की पूरी खबर

11 जनवरी को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब बनी "काल" बता दें कि मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत गई, मुरैना में कई की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने हंगामा किया था, उसके बाद से सरकारी अधिकारियों पर सवाल उठ रहे थे, साथ ही कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साध रही थी। इस मामले में सीएम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जिला आबकारी अधिकारी और थानेदार सस्पेंड कर दिया था सीएम बोले कि दोषियों को छोड़ा नहीं जायेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT