Katni News
Katni News Social Media
मध्य प्रदेश

Katni News: चाय-नाश्ते की दुकान में ब्लास्ट, हादसे में झुलसे कई लोग

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • कटनी शहर से सामने आई एक हादसे की खबर

  • शहर में चाय-नाश्ते की दुकान में ब्लास्ट

  • इस हादसे में कई लोग झुलस गए है

कटनी, मध्यप्रदेश। एमपी में आए दिन कुछ न कुछ हादसे हो रहे है, अब कटनी जिले में चाय-नाश्ते की दुकान में जोरदार धमाके के साथ गैस सिलेंडर फटने से हड़कंप मच गया है। गैस सिलेंडर में ब्लास्ट के बाद आग लग गई, आग की लपटें देख लोगों में अफरा तफरी मच गई।

दुकान में गैस सिलेंडर में भड़की आग:

ये घटना कटनी जिले के बड़वारा थाना क्षेत्र की है। यहां चाय-नाश्ते की दुकान में अचानक गैस सिलेंडर में आग भड़क उठी। एक के बाद एक दो सिलेंडर फटे और उसमें दुकान संचालक सहित उसका भाई झुलस गया, जबकि नजदीक खड़े तीन लोग घायल हुए। सभी को अस्पताल पहुंचाया गया।

घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची:

इधर इस घटना की जानकारी लगने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। घटना के दौरान सिलेंडर फटने का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है। बताया जाता है कि दुकान में घरेलू सिलेंडर का उपयोग किया जा रहा था।

कल ही मंदसौर में चाय बनाते समय फटा था गैस सिलेंडर:

बताते चलें कि, इससे पहले भी एमपी में ऐसे हादसे हो चुके है। कल ही मध्यप्रदेश के मंदसौर शहर के एक घर में गैस सिलेंडर ब्लास्ट (Gas Cylinder Blast) हो गया था। शहर के राजीव कॉलोनी में गैस सिलेंडर में ब्लास्ट में होने पर पति-पत्नी को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, जहां पत्नी की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT