दाल फैक्ट्री में लगी भीषण आग
दाल फैक्ट्री में लगी भीषण आग Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

कटनी: दाल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, एक मजदूर की जिंदा जलकर मौत

Author : Priyanka Yadav

कटनी, मध्यप्रदेश। प्रदेश में फिर भयानक आग की घटना ने मचाया तहलका! हाल में ही एक और ऐसा ही ताजा मामला कटनी जिले से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के कटनी जिले में शनिवार- रविवार की दरम्यानी रात एक दाल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आगजनी की इस घटना में फैक्ट्री के अंदर फंसे एक मजदूर की जलकर मौत हो गई।

जानिए पूरी घटना :

मिली जानकारी के मुताबिक कटनी जिले के कुठला थाना क्षेत्र के इंड्रस्टियल एरिया लमतरा में स्थित नारायणी दाल मिल में शनिवार देर रात आग भड़क उठी। भीषण आग में एक मजदूर झुलस गया और उसकी मौत हो गई। आग की घटना से लोगों में दहशत का माहौल बन गया। घटना की खबर पर पुलिस बल व फायर ब्रिगेड का अमला पहुंचा, फायरकर्मी आग बुझाने में जुटे।

बता दें कि मिली जानकारी अनुसार कुठला थाना क्षेत्र में स्थित एक दाल फैक्ट्री में देर रात अचानक विस्फोट के बाद फैक्ट्री की छत उड़ गई है। घटना के बाद फैक्ट्री में अफरा-तफरी मच गई, वहीं फैक्ट्री के अन्दर फंसे 8 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है। फिलहाल आग लगने का कारण अज्ञात है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT