कम्प्यूटर बाबा पर मंत्री ने साधा निशाना
कम्प्यूटर बाबा पर मंत्री ने साधा निशाना Social Media
मध्य प्रदेश

कम्प्यूटर बाबा पर मंत्री ने साधा निशाना: कौन भेजता है छापा मारने?

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजनीति में अपनी पार्टी के नेताओं के बीच पलटवार की खबरें लगातार सामने आ रही हैं जहां अब एक बार फिर प्रदेश के कैबिनेट खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल द्वारा नर्मदा नदी न्यास के ट्रस्ट के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा पर निशाना साधा गया। मंत्री ने बाबा की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े करते हुए कहा कि, बाबा को छापा मारने के लिए कोई भेजता है जिसके चलते वे किसी ना किसी के इशारे पर छापेमारी की कार्रवाई करते हैं।

पत्रकार वार्ता के दौरान बाबा पर साधा निशाना

मंत्री जायसवाल ने पत्रकार वार्ता के दौरान न्यास ट्रस्ट के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा पर निशाना साधते हुए कहा कि, बाबा को न तो तकनीक का ज्ञान है और ना ही वे वैज्ञानिक हैं, ऐसा लगता है कि वे किसी के इशारे पर छापेमारी की कार्रवाई करते हैं, यह जरूरी नहीं कि बाबा जिस खदान पर जाए वह अवैध ही हो। बाबा की इन कार्रवाइयों की वजह से खनिज विभाग को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। पहले भी कंप्यूटर बाबा पर निशाना साध चुके मंत्री ने कुछ दिनों पहले कहा था कि, बाबा के पास जानकारी का अभाव है, वे जानकारी के अभाव में सरकार की खदानों पर पहुंच जाते हैं।

कई नेताओं ने उठाए सवाल

इस संबंध में न्यास अध्यक्ष बाबा की कार्यशैली को लेकर कांग्रेस के कई नेता सवाल उठा चुके हैं जिसमें पूर्व मुख्य़मंत्री दिग्विजय सिंह के अलावा उनके भाई कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह शामिल हैं। उन्होंने कहा था कि, कंप्यूटर बाबा अगर बाबा हैं तो उन्हें हिमालय पर जाकर तपस्या करनी चाहिए ना कि इस तरह की कार्रवाइयां। कंप्यूटर बाबा मानते ही नहीं हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT