जच्चा-बच्चा की मौत
जच्चा-बच्चा की मौत Priyanka Yadav
मध्य प्रदेश

कटनी: जिला अस्पताल में जच्चा-बच्चा की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के कटनी जिले में डॉक्टर व स्टाफ पर लापरवाही की आरोप का मामला सामने आया है। जिला अस्पताल में गुरूवार की सुबह जच्चा व बच्चा की एक साथ मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया। परिजन जच्चा व बच्चा की मौत के लिए जिला अस्पताल में पदस्थ चिकित्सक सहित चिकित्सा स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए नारेबाजी कर रहे थे।

जानकारी के मुताबिक

इस संबंध में हासिल जानकारी के मुताबिक नई बस्ती क्षेत्र में सरस्वती स्कूल के पास निवासी 34 वर्षीय रेखा पति दुर्गा प्रसाद सोंधिया को रात 12 बजे के लगभग डिलेवरी के लिए परिजन जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां भर्ती होने के बाद रेखा सहित उसके पेट में नवजात की मौत हो गई। जच्चा-बच्चा की मौत से परिजन बिफर गए और जिला अस्पताल में पदस्थ चिकित्सकों सहित चिकित्सा स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा मचाने लगे। जिसको लेकर जिला अस्पताल तनाव की स्थिति निर्मित हो गई।

पुलिस के अस्पताल पहुंचने पर शांत हुआ हंगामा

मुड़वारा विधायक श्री जायसवाल व अन्य जनप्रतिनिधियों सहित पुलिस के अस्पताल पहुंचने पर हंगामा शांत हुआ। जिसके बाद पुलिस ने रेखा सोंधिया का पीएम कराया और मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT