विधायक को जान से मारने की धमकी देने वाला रेत माफिया गिरफ्तार
विधायक को जान से मारने की धमकी देने वाला रेत माफिया गिरफ्तार Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

कटनी: विधायक को जान से मारने की धमकी देने वाला रेत माफिया गिरफ्तार

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कटनी के बड़वारा विधायक विजय राघवेंद्र सिंह को फोन पर जान से मारने की धमकी देने वाले 3 आरोपी को बड़वारा पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे धकेल दिया है।

ललित शाक्यवार का कहना :

कटनी एपी ललित शाक्यवार ने बताया कि, 21 तारीख की रात बड़वारा विधायक के ड्राइवर शैलेष जायसवाल ने बड़वार थाने में रिपोर्ट लिखवाते हुए बताया कि, बड़वारा से 1 किलोमीटर दूर एक ढ़ाबे में वह आपने दो अन्य साथियों के साथ खाना-खाने पहुँचे थे। जहां दीपू सिंह जो रेत के काम मे रोड़ा डाल रहे विधायक के ड्राइवर को बिना किसी कारण मारा। जब उसे बताया कि, यह विधायक बसंत सिंह का ड्राइवर है, तो दीपू और उसके साथी ने दीपक गोस्वामी और श्रीराम पटेल के साथ जमकर मारपीट की और जब शैलेष जायसवाल ने यह बताया कि, वह बड़वारा के कांग्रेस विधायक का ड्राइवर है, तो उसके साथ भी मारपीट की, जिसमें ड्राइवर और उसके एक साथी को गम्भीर चोट आई है।

जिसका इलाज प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है। इस पूरी वारदात का वीडियो ढाबे में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसके अधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ ही इस घटना के दूसरे दिन बड़वारा विधायक ने मीडिया के कैमरे में यह बयान दिया था कि, रात के वक्त उनके फोन पर भी एक फोन आया था, जिसमे उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी, जबकि विधायक ने इसकी शिकायत नहीं कराई थी। विधायक ने सिर्फ मीडिया के कैमरे के सामने ही कहा था।

आपको बता दें कि:

इस वारदात के 3 दिन पहले भी रेत माफियाओं द्वारा विधायक के साले के साथ जमकर मारपीट की गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT