KBC Viral Video
KBC Viral Video RE
मध्य प्रदेश

KBC Viral Video: CM शिवराज की छवि को धूमिल करता सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो निकला फेक

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • KBC के वायरल वीडियो को बताया झूठा।

  • वीडियो में पूछे गए सवाल के साथ की छेड़खानी।

  • मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की छवि को धूमिल करने की कोशिश।

KBC Viral Video: भोपाल, मध्यप्रदेश। कौन बनेगा करोड़पति का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में पूछे गए ओरिजिनल सवाल को एडिट करके सोशल मीडिया में फैलाया जा रहा है हालांकि मध्यप्रदेश जनसम्पर्क ने इस वीडियो को फेक बताया है। इसके साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की छवि को धूमिल करने की बात भी कही है।

क्या है मामला :

दरअसल, कौन बनेगा करोड़पति शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें शो के एंकर अमिताभ बच्चन द्वारा पूछे गए सवाल को एडिट करके लोगों के सामने पेश किया गया है। अमिताभ बच्चन ने ओरिजिनल वीडियो में कंटेस्टेंट से सवाल पूछा कि, इनमें से कौनसी फिल्म खिलाडी की नहीं है। विकल्प दिए 1. साइना, 2. पीकू, 3. भाग मिल्खा भाग, 4. शाबाश मिठू। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में सवाल किया है कि, इसमें से मुख्यमंत्री को उसकी झूठी घोषणाओं के कारण घोषणा मशीन कहा जाता है जिसमें ऑपक्शन थे कि, 1. मनोहर लाल खट्टर, 2. शिवराज सिंह चौहान, 3. योगी आदित्यनाथ, 4.भूपेंद्र सिंह।

KBC Viral Video

मध्यप्रदेश जनसम्पर्क विभाग ने बताया फेक :

सोशल मीडिया पर सीएम शिवराज सिंह की छवि को धूमिल करने के कोशिश को मध्यप्रदेश के जनसम्पर्क विभाग ने नाकाम कर दिया है। केबीसी के वायरल वीडियो का खंडन करते हुए मध्यप्रदेश जनसम्पर्क ने कहा कि, KBC के वीडियो से छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का स्वयं केबीसी के प्रतिभागी रहे भूपेंद्र चौधरी ने खंडन किया है। भूपेंद्र चौधरी ने जारी किये वीडियो में बताया कि, यह वीडियो झूठा है, मुझसे ऐसे कोई प्रश्न नहीं किया गया था। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री की छवि को धूमिल करने की कोशिश की जा रही है। यह वीडियो कल रात से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT