मिश्रा को सौंपा ज्ञापन
मिश्रा को सौंपा ज्ञापन Social Media
मध्य प्रदेश

आर्थिक संकट में घिरे केशशिल्पी, मिश्रा को सौंपा ज्ञापन

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में जहां कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं इस संकट में आर्थिक तंगी के कारण अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है। कोरोना संकट के बीच लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री नरोत्तम मिश्रा को केशशिल्पियों ने अपनी मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन।

सेन समाज संगठन ने मंत्री को दिया ज्ञापन

कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते चल रहे लॉकडाउन 4 के कारण सेन समाज के केशशिल्पी आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। इस संकट में ना रोजगार है और पूंजी है, जिस से अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच केशशिल्पियों ने मंत्री नरोत्तम मिश्रा को आर्थिक मदद के लिए ज्ञापन सौपा है।

आर्थिक तंगी से जूझ रहे केशशिल्पी

बता दें कि महासंकट में केशशिल्पियों ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को ज्ञापन सौंपते हुए आर्थिक मदद और पीपीई किट देने की मांग की। इस स्थिति में उनका कहना है कि 2 माह से केशशिल्पियों की दुकानें बंद हैं, जिस की वजह से केशशिल्पी आर्थिक तंगी से जूझ रहे। वहीं केशशिल्पियों को कोरोना का सबसे ज्यादा खतरा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT