शब्बीर भाई समोसे वाले
शब्बीर भाई समोसे वाले  Gaurav Kapoor
मध्य प्रदेश

कोरोना की जंग में विजय हुए शब्बीर भाई, तालियों से गूंज उठा क्षेत्र

Author : Gaurav Kapoor

राज एक्सप्रेस। कोरोना संकट काल मे संक्रमण की रोकथाम में लाकडाउन पाबंदियों से जूझ रहे खाचरौद के लिये मंगलवार का दिन राहत भरी खबर लेकर आया। खाचरौद में एक कोरोना पॉजिटीव स्वस्थ होकर लौटा घर कोरोना संक्रमण से शहर हुआ मुक्त। शब्बीर भाई के घर पहुंचने की सूचना के बाद डाबरा रावत पथ क्षेत्र में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा जो स्वागत के लिये आतुर दिखाई दिया लोग बालकनी छतों से स्वागत करते दिखाई दिये।

स्थानीय प्रशासन से पुलिस से कोई भी जिम्मेदार अधिकारी क्षेत्र में पूर्व से उपस्थित नहीं हुआ जो भीड़ को नियंत्रित करने में सोशल डिस्टेंसीन का पालन करवाने की हिम्मत जुटा सके नतीजन लोगों ने इसे उत्साह में बदल दिया। घर पहुँचने के 5 मिनिट बाद सायरन बजाते हुए आई एसडीओपी अरविंद सिंह की गाड़ी जिसके पीछे थी तहसीलदार मधु नायक की गाड़ी जिन्होंने कंटेन्मेंट जोन में जाकर स्थिति का जायजा लिया एवं कोरोना से जंग जीतकर आए मरीज से हाल जाना।

शब्बीर भाई को लेकर आते हुए एम्बुलेंस

बता दें आज से दस रोज पूर्व खाचरौद रावत पथ निवासी शब्बीर भाई जो कोरोना पॉजिटीव पाए गए थे। जिसके बाद नगर में हड़कंप की स्थिति उत्पन्न हो गई थी जिन्हें इलाज हेतु उज्जैन आर.डी गार्डी मेडिकल कॉलेज भेजा गया था जिसके बाद नगर में तरह-तरह की बातें की जा रही थीं। आज सभी बातों पर विराम लग गया। शब्बीर भाई समोसे वाले के नाम से पहचान बना चुके आज कोरोना को हराकर पूरी तरह स्वस्थ होकर दस दिन बाद अपने घर लौटे। उक्त अवसर खुशी का अवसर बन गया, रावत पथ डाबरा क्षेत्र वासियों ने शब्बीर भाई का ढोल बजाकर पुष्प वर्षा कर जोरदार इस्तकबाल किया। उज्जैन से खाचरौद आई एम्बुलेंस जैसे ही डाबरा क्षेत्र में पहुँची शब्बीर भाई को देखने के लिये स्वागत करने के लिये लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। कोई छतों पर था तो कोई बालकनी में हर कोई स्वागत करने को आतुर दिखाई दिया, खाचरौद मेडिकल टीम ने शब्बीर भाई का स्वास्थ्य परीक्षण कर उन्हे होम क्वारंटाइन किया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT