हाइवे 31 जावरा-उज्जैन मार्ग पर हो रहे हादसों से त्रस्त फर्नाखेड़ी ग्रामवासी
हाइवे 31 जावरा-उज्जैन मार्ग पर हो रहे हादसों से त्रस्त फर्नाखेड़ी ग्रामवासी Gaurav Kapoor
मध्य प्रदेश

हाइवे 31 जावरा-उज्जैन मार्ग पर हो रहे हादसों से त्रस्त फर्नाखेड़ी ग्रामवासी

Author : Gaurav Kapoor

खाचरौद, मध्य प्रदेश। उज्जैन जिले की खाचरौद तहसील में आज सुबह 7 बजे के लगभग दर्दनाक हादसा हुआ। ग्राम फर्नाखेड़ी का युवक प्रकाश पाटीदार पिता बद्रीलाल पाटीदार 35 वर्ष सुबह खेत के लिये बाइक लेकर निकला था जिसे तेज गति से आ रही कार ने जोरदार टक्कर मार दी अनियंत्रित कार लगभग 50 मीटर तक बाइक को घसीटकर ले इस दर्दनाक दुर्घटना में कार में सवार 5 लोगों को चोट आईं हैं, जिन्हें सिविल अस्पताल जावरा भेजा गया है वहीं, दुर्घटना में गंभीर घायल फर्नाखेड़ी निवासी प्रकाश पाटीदार को जनसेवा नागदा भेजा गया है।

लगातार हो रही दुर्घटनाओं से आक्रोशित होकर ग्राम फर्नाखेड़ी के ग्रामीणों ने हाइवे 31 जावरा- नागदा-खाचरौद मार्ग पर लगभग 2 घंटे से ज्यादा चक्काजाम कर तत्काल स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग पर अड़ गए और सड़क पर ही बैठ गए इस दौरान रोड की दोनों और वाहनों की कतार लग गई ग्रामीणों ने बताया कि लगभग 2 वर्ष से यहाँ पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की जा रही है, कई बार आवेदन दिये लेकिन प्रशासन का इस और कोई ध्यान नहीं जा रहा हैं जिससे हर तीसरे दिन ग्रामीण दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं।

चक्काजाम की सूचना पर खाचरौद प्रशासनिक अधिकारी एसडीएम पुरूषोत्तम कुमार पुलिस एसडीओपी अरविंद सिंह मय दलबल मौके पर पहुँचे और ग्रामीणों को स्पीड ब्रेकर बनाने का आश्वासन देकर हाइवे मार्ग को खुलवाया।

एसडीएम पुरषोत्तम कुमार ने जानकारी देकर बताया है कि एमपी एस आरडीसी के अधिकारियों को उज्जैन से बुलाया लिया गया हैं उन्हें निर्देशित किया गया हैं कि वे आज ही स्पीड ब्रेकर बनाये।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT