खाचरौद पुलिस ने हत्या के आरोपियों को 24 घंटे में पकड़ा
खाचरौद पुलिस ने हत्या के आरोपियों को 24 घंटे में पकड़ा Gaurav Kapoor
मध्य प्रदेश

खाचरौद पुलिस ने हत्यारोपियों को 24 घंटे में पकड़कर सलाखों के पीछे भेजा

Author : Gaurav Kapoor

खाचरौद, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश उज्जैन जिले की खाचरोद तहसील के ग्राम सकत खेड़ी में जमीन विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में हुई हत्या के मामले में वारदात को अंजाम देकर फरार आरोपियों को खाचरौद पुलिस ने 24 घंटे में गिरप्तार कर जेल की सलाखों के पीछे पहुँचा दिया हैं।

खाचरौद थाना प्रभारी रविंद्र बारिया ने प्रेस वार्ता में जानकारी देकर बताया कि उज्जैन पुलिस अधीक्षक मनोज सिंह अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आकाश भूरिया एसडीओपी अरविंद सिंह के मार्गदर्शन में हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है।

क्या था मामला :

पुलिस ने उक्त घटना का खुलासा कर बताया कि आरोपी कालूराम पिता नानूराम, जाती बागरी, नंदू उर्फ नंदराम पिता कालूराम बागरी, रेशमबाई पति कालूराम बागरी एक परिवार के तीन लोगों ने मिलकर अपने ही परिवार के मांगीलाल पिता बगदीराम जाती बागरी, हीरालाल पिता बगदीराम जाती बागरी निवासी सकत खेड़ी पर लठ से मारपीट कर गंभीर चोट पहुंचाई थी। उक्त मारपीट में मांगीलाल पिता बगदीराम की मौके पर ही मौत हो गई थी। घायल हीरालाल की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरुद्ध थाना खाचरौद में अपराध क्रमांक 365 /20 धारा 302, 294, 323, 34 भादवी दर्ज कर विवेचना में लिया गया था।

उक्त घटना जमीन विवाद को लेकर हुई थी। आरोपी और फरियादी दोनों आपस में एक ही परिवार के सदस्य है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। उक्त हत्या खुलासे की कार्रवाई में थाना प्रभारी रविंद्र बारिया, उनि आर, के सिंगावत, प्रधान आरक्षक वरसिंह चरपोटा, आरक्षक दीनदयाल धनगर, आरक्षक मुकेश गोयल, आरक्षक संदीप राठौर, आरक्षक महेंद्र राडोतीया, आरक्षक रोहित, आरक्षक अजय, आरक्षक प्रेमसिंह, आरक्षक वर्षा सिंह की सराहनीय भूमिका रही।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT