खेल मैदान का भूमिपूजन
खेल मैदान का भूमिपूजन Social Media
मध्य प्रदेश

#KhajurahoLoksabha: वीडी शर्मा ने बमीठा में 126.13 लाख की लागत के खेल मैदान का किया भूमिपूजन

Priyanka Yadav

#KhajurahoLoksabha: एमपी में चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं, ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस लगातार बैठकें, कार्यक्रम और कई घोषणाएं कर रही है। आज मध्यप्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा मध्यप्रदेश के कई जिलों में कार्यक्रम के लिये पहुंचे है, इस दौरान खजुराहो लोकसभा क्षेत्र के बमीठा में वीडी शर्मा ने खेल मैदान का भूमिपूजन किया है।

खेल मैदान का भूमिपूजन:

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने ट्वीट कर लिखा है कि, आज #KhajurahoLoksabha क्षेत्र के बमीठा में ₹126.13 लाख की लागत के खेल मैदान का भूमिपूजन किया। पूर्ण विश्वास है कि यह खेल मैदान बमीठा समेत आसपास के क्षेत्र की खेल प्रतिभाओं के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण और उपयोगी साबित होगा।

इस दौरान वीडी शर्मा ने कहा कि, प्रधानमंत्री के नेतृत्व में खेलो इंडिया के माध्यम से देशभर में ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को उचित मंच प्रदान करने और उन्हें निखारने के लिए भाजपा सरकार द्वारा लगातार प्रयास किये जा रहे हैं। खेलों को बढ़ावा देने और खिलाड़ियों को उच्च स्तर की सुविधाएं मुहैया कराने के प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भाजपा सरकार के प्रयासों का परिणाम है कि हमारे खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर देश का मान बढ़ा रहे हैं।

इससे पहले वीडी शर्मा ने आज स्थानीय नागरिकों के साथ खजुराहो के शिव सागर तालाब पर स्वच्छता अभियान चलाया है। बता दें, खजुराहो में पीएम मोदी के नेतृत्व में होने वाली #G20summit की बैठकों के दृष्टिगत 'ग्रीन खजुराहो-क्लीन खजुराहो' अभियान के तहत स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है।

यहां वीडी शर्मा ने कहा कि, मुझे प्रसन्नता है कि खजुराहो और आसपास के क्षेत्र के विभिन्न सामाजिक संगठन एवं नागरिकजन विगत 29 दिनों से स्वच्छता अभियान में अपना सहयोग दे रहे हैं। G20 summit में पधार रहे अतिथियों के स्वागत के लिए स्वच्छ और हरित विश्व पर्यटन स्थल खजुराहो तैयार है। आज खजुराहो में केंद्रीय विद्यालय के अस्थायी भवन को लेकर यूथ हॉस्टल का निरीक्षण किया। खजुराहो में केंद्रीय विद्यालय की उपलब्धता हेतु प्रधानमंत्री एवं केंद्रीय शिक्षा मंत्री का क्षेत्र की जनता की ओर से धन्यवाद।

इधर, पन्ना के शासकीय आर.पी. उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में वीडी शर्मा ने प्रधानमंत्री के Pariksha PeCharcha2023 कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। इस दौरान प्रदेश सरकार में मंत्री, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती मीना राजे परमार व उपाध्यक्ष संतोष सिंह यादव, पन्ना नगर पालिका अध्यक्ष मीना पांडे, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रामअवतार पाठक (बबलू), जिलाध्यक्ष रामबिहारी चौरसिया उपस्थित रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT