Khandwa Accident
Khandwa Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Khandwa Accident: देव स्थान से लौटते समय हुआ भीषण हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 5 की मौत

Priyanka Yadav

खंडवा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में नहीं थम रहा "हादसों का कहर" एक के बाद एक हो रहे सड़क हादसों में लोगों को अपनी जिंदगी गंवानी पड़ रही है। अब मध्यप्रदेश के खंडवा में हुए भीषण हादसे में 2 बच्चों समेत 5 लोगों की मृत्यु हुई और कई लोग घायल हुए हैं।

खंडवा जिले में बड़ा हादसा :

मध्य प्रदेश के खंडवा (Khandwa) जिले में बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हो गया है, मिली जानकारी के मुताबिक, खंडवा के खिरकिया-खालवा के बीच धनोरा गांव में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से तीन महिलाओं समेत दो मासूमों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। फिलहाल घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

देव स्थान पर मन्नत मांगने गए थे ट्रैक्टर-ट्रॉली सवार सभी लोग

बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर में सवार होकर करीब 35 लोग मेढ़ापानी के कुनबा हरदा में देव स्थान पर मन्नत मांगने गए थे। वहां से लौटते समय ये दर्दनाक हादसा हुआ है। इस घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया, घटना की सूचना लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची। एसडीओपी से मिली जानकारी के अनुसार, ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी है। ट्रॉली में सवार करीब 35 लोग नीचे गिर गए। ग्रामीणों ने ट्रैक्टर के नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला। हादसे में 5 लोगों ने खिरकिया में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। कई की हालत अब भी गंभीर है।

खंडवा में हुए भीषण हादसे पर सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुःख :

खंडवा में हुए भीषण हादसे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है, उन्होंने ट्वीट कर कहा- खंडवा जिले के धनोरा गांव में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से हुई दुर्घटना में अनमोल जिंदगियों के असमय निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

नरोत्तम मिश्रा ने भी किया ट्वीट :

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा- खंडवा जिले के धनोरा गांव में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से हुई दुर्घटना में कई लोगों के असामयिक कालकवलित होने की दुखद खबर मिली है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और शोकाकुल परिजन को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

कमलनाथ ने ट्वीट कर जताया दुःख

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा- खंडवा जिले के धनोरा में ट्रेक्टर ट्राली पलटने से हुए हादसे में 5 लोगों की मृत्यु होने और कई लोगों के घायल होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT