Khandwa Accident: कार-ट्रक की हुई भीषण टक्कर
Khandwa Accident: कार-ट्रक की हुई भीषण टक्कर Raj Express
मध्य प्रदेश

Khandwa Accident: कार-ट्रक की हुई भीषण टक्कर, हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • MP से रोजाना सामने आ रही सड़क दुर्घटना की खबरें

  • अब मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में हुआ सड़क हादसा

  • जिले में कार और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई

  • हादसे में एक ही झटके में चली गई 5 लोगों का जान

Khandwa Accident: एमपी से रोजाना सड़क दुर्घटना की खबरें सामने आ रही है। अब फिर खंडवा में भीषण हादसा हो गया है इस हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

खंडवा के पुनासा के निकट सनावद मार्ग पर हुआ हादसा

खंडवा जिले के पुनासा के निकट सनावद मार्ग पर हुए ये दुर्घटना खंडवा जिले के पुनासा के निकट सनावद मार्ग पर हुए है यहां कार और ट्रक की टक्कर में पांच युवकों की मौकेपर मौत हो गई। मरने वाले पांचों युवक कसरावद तहसील के रहने वाले थे।

Khandwa Accident

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना में कार बुरी तरह पिचकने से शवों को निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। मिली जानकारी के मुताबिक, व्यवसायिक कार्य के सिलसिले में ये लोग पुनासा आए थे वहां से रात में लौटते समय यह हादसा हो गया।

एमपी में थमने का नाम नहीं ले रहा हादसों का कहर

बता दें कि एमपी में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, अधिकतर हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। वाहनों की रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण रोजाना सड़कें खून से लाल हो रही हैं, ऐसे में कई जिलों से दुर्घटना की खबरें सामने आ रही है। बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में भीषण हादसा हो गया था जिले के लसूड़िया इलाके में नगर निगम के दरोगा की सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT