सुर्खियों में रही 2 बहनों की बारात
सुर्खियों में रही 2 बहनों की बारात Social Media
मध्य प्रदेश

सुर्खियों में रही 2 बहनों की बारात, रूमाल पर छपवाया 'कार्ड'

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। अकसर हम शादी समारोह में देखते आए हैं कि परंपरा के अनुसार दूल्हे ही घोड़े पर सवार होकर बारात लेकर आते हैं लेकिन क्या आपने कभी दुल्हन को घोड़े पर सवार बारात लेकर आते देखा है, आपको बता दें कि, ऐसा ही अनोखा और अभूतपूर्व नजारा खंडवा जिले से सामने आया है। खंडवा में घोड़े पर सवार बारात लेकर 2 दुल्हनें विवाह स्थल तक पहुंचीं।

नजारा मध्यप्रदेश के खंडवा का

मध्यप्रदेश के खंडवा में दो बहनें (साक्षी पाटीदार) और (सृष्टि पाटीदार) की बारात सुर्खियों में रही है, आपको बता दें कि दोनों बहनें बुधवार को खंडवा में खुद बारात लेकर विवाह स्थल तक पहुंचीं। इंदौर रोड से निकली बारात में दोनों बहनें दुल्हन के लिबांस में हाथ में तलवार लहराती नजर आईं। दुल्हन साक्षी पाटीदार और सृष्टि पाटीदार बैंड-बाजे के साथ तलवार हाथ में लिए घोड़ी पर सवार हुईं। दोनों बहनो की इस अनोखी शादी को देखकर सब हैरान हो गए।

इस अंदाज में छपवाया कार्ड

आप सभी को पता ही है शादी का कार्ड कैसे होते हैं लेकिन इस शादी में यह खास बात है कि 'निमंत्रण कार्ड' पेपर की जगह कपड़े के रूमाल पर बनाया गया था, बुधवार को दोनों बहनों ने गृहस्थ जीवन की शुरुआत की। साक्षी पाटीदार ने आनंद के साथ तो सृष्टि ने शशांक के साथ सात फेरे लिए।

बहनों ने की परम्परा के साथ पर्यावरण की रक्षा

खंडवा में हुई शानदार शादी, दोनों बहनें साक्षी पाटीदार और सृष्टि पाटीदार का विवाह पाटीदार समाज की परंपरा से हुआ है। आपको बताते चलें कि, शादी में पर्यावरण बचाने के लिए मेहमानों को पौधे भी भेंट किए है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT