पंधाना रोड पर हुआ दर्दनाक हादसा
पंधाना रोड पर हुआ दर्दनाक हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

Khandwa : पंधाना रोड पर हुआ दर्दनाक हादसा, ट्रक और कार की भिड़ंत में दो लोगों की मौत

Priyanka Yadav

खंडवा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है, रोजाना कहीं न कहीं से हादसों की खबरें सामने आ रही है। अब ऐसा ही एक और हादसा खंडवा से सामने आया है, यहां ट्रक और कार में हुई भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं एक घायल है।

पंधाना रोड पर हुआ ये हादसा:

ये हादसा खंडवा के पंधाना रोड के पांजरिया गांव के पास हुआ है। यहां देर रात तेज रफ्तार ट्रक और कार में जोरदार भिड़ंत हो गई। भीषण टक्कर के बाद कार को ट्रक घसीटकर ले गया। उसके बाद रोड से नीचे गड्ढे में दोनों वाहन पलट गए। हादसे में कार में सवार तीन दोस्तों में से दो की मौत हो गई, जबकि तीसरे दोस्त की हालत नाजुक बनी हुई है।

सीएसपी ने बताया कि टैगोर कॉलोनी में रहने वाले मोंटी उर्फ शशांक अवस्थी दोस्त राहुल गोस्वामी और प्रियांशु पटेल के साथ कार लेकर खंडवा से पंधाना की ओर निकले थे। तभी रास्ते में ट्रक ने इन्हें टक्कर मार दी। ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि ब्रेक लगाने के बाद भी 30 मीटर तक कार को वह घसीटकर ले गया। इस हादसे में दो की मौत हो गई है, घटना की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। आरोपी ट्रक चालक और कंडक्टर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

देश-प्रदेश में सड़क हादसों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी :

बता दें, देश-प्रदेश में सड़क हादसों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हुई है, एक के बाद एक हो रहे सड़क हादसों में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। प्रदेश में लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। इससे पहले भी कई जिलों से हादसे के मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- सड़क हादसा: अनियंत्रित होकर पलटा लोडिंग वाहन

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT