अनियंत्रित पिकअप पलटने से हुआ दर्दनाक हादसा
अनियंत्रित पिकअप पलटने से हुआ दर्दनाक हादसा Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

खंडवा : अनियंत्रित पिकअप पलटने से हुआ दर्दनाक हादसा, 2 की मौत समेत 30 घायल

Author : Deepika Pal

खंडवा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ बढ़ने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में आपराधिक घटनाओं के साथ सड़क हादसों की घटनाएं भी सामने आती जा रही है इस बीच ही आज बुधवार क्षेत्र के सनावद पुनासा रोड पर अनियंत्रित पिकअप पलट गया जिससे हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं 30 लाेग गंभीर रूप से घायल हो गए।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना खंडवा जिले के सनावद के पास घटित हुई है। जहां ओंकारेश्वर क्षेत्र के मोरगड़ी निवासी एक परिवार के लोग बच्चे की मन्नत पूरी होने पर संत सिंगाजी समाधि स्थल जा रहे थे। उसी दौरान उनका वाहन जैसे ही सनावद पूनासा रोड पर पहुंचा वहीं तेजगति के कारण मोड़ पर ड्राइवर ने संतुलन खो दिया। जिसके चलते रफ्तार ज्यादा होने से वाहन पलटकर सड़क के नीचे चला गया। वाहन में सवार करीब 40 लोग नीचे दब गए तो कुछ उछलकर दूर गिर गए। मौके पर चीख पुकार मच गई जिसे सुन राह पर चलते लोग मौके पर पहुंचे। जहां लोगों को बाहर निकालकर एंबुलेंस की मदद से सभी को अस्पताल भिजवाया गया।

अस्पताल में बेड खाली नहीं होने पर जमीन पर गद्दे बिछाकर किया इलाज शुरू

इस संबंध में, एंबुलेंस से घायल सभी मरीज अस्पताल पहुंचे जहां बेड खाली नहीं होने पर जमीन पर ही गद्दा डालकर घायलों को इलाज शुरू किया गया। बताया जा रहा है कि, बच्चे की मन्नत पूरी होने के साथ परिजन ने एक सेकंड हैंड वाहन भी खरीदा था। इसलिए दाेनों ही खुशी देने के लिए सिंगाजी महाराज के दर पर माथा टेकने जा रहे थे और ये हादसा हो गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT