Khandwa Accident
Khandwa Accident Khandwa Accident: बस ने स्कूटी को मारी टक्कर, हादसे में स्कूटी सवार की दर्दनाक मौत
मध्य प्रदेश

Khandwa: बस ने स्कूटी को मारी टक्कर, हादसे में स्कूटी सवार की दर्दनाक मौत

Author : Priyanka Yadav

खंडवा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में लगातार सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, राजगढ़ के बाद अब एक और हादसे की खबर खंडवा से सामने आई है, बता दें कि खंडवा में बस और स्कूटी की टक्कर हो गई, बस और स्कूटी की टक्कर में स्कूटी सवार व्यापारी की दर्दनाक मौत हो गई।

जानिए कैसे हुआ ये हादसा

ये हादसा दोपहर में हरियाली फाटे के पास हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक खरगोन की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बस ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी, हादसा इतना भयानक था कि स्कूटी बस के नीचे फंस गई और स्कूटी सवार व्यापारी (राजकुमार) की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस :

इस दर्दनाक हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंप दिया है। बताया जा रहा है कि हादसे से पहले स्कूटी सवार व्यापारी (राजकुमार) खरीदी के लिए जमीन देखने गया था।

इससे पहले हादसे का मामला मध्यप्रदेश के राजगढ़ से सामने आया, राजगढ़ के ब्यावरा रोड पर बड़ा हादसा हुआ, यहाँ तूफान वाहन ने ऑटो को जोरदार टक्कर ​मार दी, इस हादसे में ऑटो में सवार 5 लाेगों की मौत हो गई। मरने वालों में दो महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- Rajgarh: वाहन ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

सड़क हादसों की तादाद में तेजी से हो रही है बढ़ोतरी

आपको बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में सड़क हादसों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है, जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं, रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटनाओं की खबर तेजी से बढ़ रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT