Khandwa: इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर पलटी बस
Khandwa: इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर पलटी बस Social Media
मध्य प्रदेश

Khandwa: इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर पलटी बस, हादसे में करीब 25 से ज्यादा यात्री घायल

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मध्यप्रदेश के खंडवा में हुआ हादसा

  • हाईवे पर बस पलटने से 25 से ज्यादा यात्री घायल

  • खरगोन से खंडवा आ रही थी यात्री बस

  • पुलिस और ग्रामीणों ने बस में फंसे यात्रियों को निकाला

  • सभी घायलों को पहुंचाया गया छैगांवमाखन अस्पताल

खंडवा, मध्यप्रदेश। एमपी में रोजाना ही कहीं न कहीं से सड़क हादसों की खबरें सामने आ रही हैं, अब मध्यप्रदेश के खंडवा में हुआ हादसा, मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर ग्राम भोजाखेड़ी के पास यात्रियों से भरी बस पलटने से कई यात्रियों के घायल होने की सूचना मिली है।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

मध्यप्रदेश में सड़क दुर्घटना का जारी है कहर, ताजा मामला खंडवा से सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर शुक्रवार की सुबह 9 बजे यात्रियों से भरी बस पलटने से हादसा हुआ है, बताया जा रहा है कि भोजाखेड़ी के यहां स्टेयरिंग फेल होने से बस खाई में जा गिरी है, हादसे में करीब 25 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं।

खरगोन से खंडवा आ रही थी बस :

मिली जानकारी के मुताबिक बस प्रतिदिन खंडवा से खरगोन चलती है, शुक्रवार को यह बस खरगोन से खंडवा आ रही थी। हादसे में बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने यात्रियों को बाहर निकाला और उन्हें इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र भेजा है।

आपको बताते चलें कि कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश में तेजी से हादसे हो रहे हैं, सड़क हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं, मध्यप्रदेश में हादसे रुकने की बजाय दिन पर दिन बढ़ रहे हैं, ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है।

इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- इंदौर से जबलपुर जा रही बस पलटी, हादसे में कई यात्री घायल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT